रिलीज हुआ 'इंडिया लॉकडाउन' का ट्रेलर, देखकर सहम जाएंगे आप
रिलीज हुआ 'इंडिया लॉकडाउन' का ट्रेलर, देखकर सहम जाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' (India Lockdown) का ट्रेलर रिलीज हो गया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। कोविड 19 के चलते देश में लगे लॉकडाउन पर आधारित इस फिल्म को देखने के लिए लोग बेताब है। इस फिल्म में हर वर्ग के लोगों की कहानी दिखाई जाने वाली है। आपको बता दें कि इस फिल्म में लॉकडाउन में किस तरह के दर्द से लोग गुजरे हैं, उसका उदाहरण दिखाया जाएगा और ट्रेलर में भी यह दिखाया गया है।

'बार-बार ब्रेक नहीं लेना चाहिए', टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ पर भड़के रवि शास्त्री

आपको बता दें कि 'इंडिया लॉकडाउन' के ट्रेलर में यह साफ दिखाया गया है कि कोरोना काल में किस तरह से लोगों के जीवन में बड़ा फेरबदल हुआ। आप सभी जानते ही होंगे समाज के हर तबके के लिए लॉकडाउन की स्थिति बड़ी भयावह रही। जी हाँ, साल 2020 के शुरुआत के 21 दिन के लॉकडाउन को लोगों ने जैसे तैसे काट लिया था, हालाँकि उसके बाद लगभग 3-4 महीने के लॉकडाउन ने लोगों के होश उड़ा दिए थे और लोगों का जीना बेहाल हो गया था। उस दौरान लोग अपने शहर, अपने घर और करीबियों से मुलाकात नहीं कर पाए। उस दौर में गरीब तबके के लोगों को क्या कुछ झेलना पड़ा कैसे गुजरना करना पड़ा था।

जी हाँ और ये सारे मुद्दे आपको मधुर भंडारकर की 'इंडिया लॉकडाउन' फिल्म में आसानी से देखने को मिल जाएगी। आपको बता दें कि गुरुवार को जी स्टूडियोज के यूट्यूब चैनल पर 'इंडिया लॉकडाउन' फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है और इसे देखने के बाद आप इमोशनल हो सकते हैं। आपको बता दें कि 'इंडिया लॉकडाउन' फिल्म ओटीटी पर रिलीज की जाएगी और इस फिल्म की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग 2 दिसंबर अगले महीने मशहूर ओटीटी ऐप जी5 पर की जाएगी।

पायलट से शादी कर लिया तलाक, फिर शोएब के लिए हिन्दू से बनी मुस्लिम, जबरदस्त है इस एक्ट्रेस की कहानी

अखिल भारतीय कवि सम्मेलन का हुआ आयोजन, मध्य रात्रि तक श्रोताओं ने लिया आनंद

तलाक की ख़बरों के बीच चारु असोपा ने उठाया ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -