MP: बैटरी चोरी के शक में बेरहमी से की युवक की पिटाई, वीडियो वायरल
MP: बैटरी चोरी के शक में बेरहमी से की युवक की पिटाई, वीडियो वायरल
Share:

रीवा: मध्यप्रदेश में इन दिनों कई चौकाने वाली घटनाएं हो रही है। यहाँ दिन पर दिन मानवता को शर्मसार करने वाले मामले सामने आ रहे हैं। आपने अब तक प्रदेश के कई जिलों से इंसानी क्रूरता की तस्वीरें देखी होगी। इस लिस्ट में इंदौर, उज्जैन, देवास और नीमच तक शामिल है जहाँ धर्म के नाम पर अधर्म किया जा रहा है। अब जो मामला सामने आया है वह रीवा का है। यहाँ बैटरी चोरी के आरोप में एक युवक (मोहम्मद असद खान) की बेरहमी से पिटाई की गई है।

इस मामले में बताया जा रहा है पीड़ित युवक को एक साथ कई लोग लात घूंसे और बेल्ट से पीट रहे हैं और युवक जमीन पर लेटकर नहीं मारने की गुहार लगा रहा है, फिर लोग उसे पीटे जा रहे हैं और कई लोग ऐसे थे जो भीड़ लगाकर उसका वीडियो बना रहे हैं। इस दौरान कोई आगे बढ़ कर युवक को बचाने की कोशिश नहीं करता नजर आया। इस घटना को शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित ट्रांसपोर्ट नगर की बताया जा रहा है। यहाँ से अब युवक के पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

अभी बाकी के अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। इन दिनों प्रदेश के अलग-अलग जिलों से लगातार सामने आ रही ऐसी घटनाओं को लेकर कांग्रेस ने सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं। हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने इस तरह की घटनाओं पर गहरा आक्रोश व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है- 'यह घटना रीवा की है। क्या यही तालीबानी संस्कृति नहीं है?'

सांसद एमवीवी सत्यनारायण ने कहा- "भाजपा सरकार के उक्कू आंदोलन को हल्के में न लें।।।।"

महाराष्ट्र: मंदिर खुलवाने के लिए भाजपा ने शुरू किया आंदोलन

Tokyo Paralympics: भारत को दो और पदक।। भालाफेंक में देवेंद्र को सिल्वर तो सुन्दर को ब्रोंज मेडल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -