सांसद एमवीवी सत्यनारायण ने कहा-
सांसद एमवीवी सत्यनारायण ने कहा- "भाजपा सरकार के उक्कू आंदोलन को हल्के में न लें...."
Share:

विशाखापत्तनम: विशाखापत्तनम स्टील प्लांट (वीएसपी) के निजीकरण के खिलाफ एक सभा को संबोधित करते हुए, एमपी एमवीवी सत्यनारायण ने भाजपा सरकार से उक्कू आंदोलन को हल्के में नहीं लेने का आग्रह किया और अगर वे आंदोलन को तेज करते हैं, तो इसकी केंद्र सरकार को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। भुगतान करना होगा उन्होंने कहा कि केंद्र ने स्थानीय लोगों, वीएसपी कर्मचारियों, राज्य सरकार और राजनीतिक दलों की इच्छा के खिलाफ स्टील प्लांट के निजीकरण की दिशा में गलत निर्णय लिया. सत्यनारायण ने मांग की कि केंद्र को अपना फैसला वापस लेना चाहिए और विशाखापत्तनम स्टील प्लांट को सार्वजनिक क्षेत्र में लगाना चाहिए।

रविवार को विशाखापत्तनम स्टील प्लांट (वीएसपी) के निजीकरण के केंद्र के फैसले का विरोध करते हुए, अगनमपुडी जंक्शन से अक्कीरेड्डीपालेम तक सबसे लंबी मानव श्रृंखला बनाई गई। विशाखा उक्कू परीक्षा पोराटा समिति द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्लांट के 10,000 से अधिक कार्यकर्ताओं, विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं और स्वयंसेवकों ने 10 किलोमीटर लंबी मानव श्रृंखला बनाई।

अनाकापल्ले के सांसद बीवी सत्यवती ने कहा कि वाईएसआरसीपी ने केंद्र सरकार द्वारा किए गए वीएसपी के 100 प्रतिशत विनिवेश के फैसले का विरोध किया। इस अवसर पर बोलते हुए, पूर्व मंत्री बंडारू सत्यनारायणमूर्ति ने कहा कि टीडीपी मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व में उक्कू आंदोलन में वाईएसआरसीपी के साथ काम करेगी। पूर्व एमएलसी एमवीएस सरमा ने राज्य के लोगों और राजनीतिक दलों से केंद्र के फैसले के खिलाफ एकजुट होने का आह्वान किया। समिति के प्रतिनिधि, वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जेएसपी सहित विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता, विभिन्न ट्रेड यूनियनों के प्रतिनिधि, वीएसपी कर्मचारी और उनके परिवार के सदस्य, अनुबंध कार्यकर्ता इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

सिवान: तालाब में डूबने से भाई-बहन की मौत, परिवार में मातम

Tokyo Paralympics: भारत को दो और पदक.. भालाफेंक में देवेंद्र को सिल्वर तो सुन्दर को ब्रोंज मेडल

58 वंदे भारत ट्रेनों के लिए रेलवे ने जारी किए टेंडर, 21 सितम्बर को होगी प्री-बिड मीटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -