टूरिस्ट गाड़ी पर झपटी शेरनी, वीडियो देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे
टूरिस्ट गाड़ी पर झपटी शेरनी, वीडियो देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Share:

जंगली जानवरों के कई वीडियो आए दिन वायरल होते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो सुर्ख़ियों में है। आप सभी ने कई बार जंगल सफारी के वीडियो देखे होंगे। यह वीडियो भी उसी दौरान का है और इस वीडियो में अचानक से शेरनी कूदकर गाड़ी में घुस जाती है। यह एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो है जो इस समय सुर्ख़ियों में है। आप देख सकते हैं वायरल हो रहे वीडियो में जंगल सफारी के दौरान एक शख्स दूर खड़ी शेरनी को मोबाइल पर रिकॉर्ड कर रहा होता है। इस क्लिप में देखा जा सकता है कि गाड़ी में कई टूरिस्ट बैठे हुए हैं। हालाँकि अगले ही पल कुछ ऐसा होता है, जिससे पर्यटकों की चीख निकल जाती है।

Video: चीन में कितना मुश्किल है ड्राइविंग टेस्ट, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश

आप देख सकते हैं शेरनी अचानक गाड़ी की ओर दौड़ते हुए उसमें कूदकर घुस जाती है। जी हाँ और इसके बाद टूरिस्ट्स की जो हालत होती है, वो देखने लायक है। वैसे यह तो होना ही था क्योंकि ऐसे मौके पर किसी का भी दिल घबरा जाए। हालाँकि सबसे मजेदार बात ये है कि शेरनी उन पर हमला करने की बजाए उनके साथ खेलने लगती है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को ट्विटर पर OddIy Terrifying नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

जी हाँ और शेयर करने वाले यूजर ने कैप्शन में लिखा है, New wildlife experience। मात्र 18 सेकंड की ये क्लिप इंटरनेट की दुनिया में लोगों को पसंद आ रही है। इस वीडियो को देख एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ओह तेरी…ये लोग बड़े किस्मत वाले निकले। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है, ये शेरनी पालतू लग रही है। वरना कब का उन्हें चीरफाड़ कर रख देती। इस तरह के कई कमेंट्स हैं जो वीडियो पर आए हैं।

यहाँ पति सोता है घर के बाहर और बेडरूम में मेहमान के साथ संबंध बनाती है पत्नी

चलती बाइक में अचानक फंस गया बंदर, वीडियो देख सहम उठेंगे आप

आखिर क्यों सफ़ेद होती हैं होटल की चादर, वजह सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -