प्रवचन देते-देते हो गई रिटायर्ड प्रोफेसर की मौत, वायरल हुआ VIDEO
प्रवचन देते-देते हो गई रिटायर्ड प्रोफेसर की मौत, वायरल हुआ VIDEO
Share:

पटना: बिहार के छपरा में मारुति मानस मंदिर परिसर में चल रहे श्री हनुमान जयंती कार्यक्रम के चलते एक दर्दनाक घटना हो गई। यहां प्रवचन के चलते मंदिर के मुख्य सचिव एवं रिटायर्ड प्रोफेसर रणंजय सिंह को अचानक दिल का दौरा पड़ गया, तत्पश्चात, उनकी मौत हो गई। हनुमान जयंती समारोह में शनिवार की संध्या अयोध्या से पधारे सन्त रत्नेश्वर जी का प्रवचन चल रहा था। उनके प्रवचन समाप्ति के पश्चात् तकरीबन 7 बजे रणंजय सिंह मंच से भक्तों को संबोधित कर रहे थे, तभी उन्हें दिल का दौरा पड़ा तथा वह मंच पर ही गिर गए।

वही जैसे ही वे गिरे मंच पर हंगामा मच गया। आनन-फानन में कमेटी के सदस्य उनको बेहोश समझकर छपरा सदर चिकित्सालय ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों ने बताया कि रणंजय सिंह की मौत दिल के दौरे के तुरंत बाद ही हो गई थी। 
जब प्रोफेसर रणंजय सिंह जनता को संबोधित कर रहे थे, तब लोग उनका वीडियो भी बना रहे थे। जैसे ही उन्हें दिल का दौरा पड़ा, लोगों के फ़ोन में यह घटना कैद हो गई। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हुआ है।

वहीं, समिति के मुख्य सचिव के आकस्मिक निधन पर शहर के आम से विशेष तबके के सभी लोगों ने संवेदना जताई। कहा जा रहा है कि सेवानिवृत्त प्रोफेसर रणंजय सिंह मारुति मानस मंदिर के स्थापना काल से जुड़े थे तथा मंदिर निर्माण में उनका महती योगदान था। समारोह में उपस्थित कमेटी के सदस्यों ने अपनी आंखों देखी 'आजतक' को तफसील से बताई। उन्होंने बताया कि शाम को स्वामी रत्नेश्वर जी का प्रवचन ख़त्म होने के पश्चात् प्रोफेसर साहब यहां उपस्थित श्रोताओं को सम्बोधित कर रहे थे। उसी वक़्त अचानक बोलते बोलते उनकी आवाज लड़खड़ाई तथा उसी वक़्त वे मंच पर गिर गए। तत्काल उनको छपरा सदर चिकित्सालय ले जाया गया। वहां डॉक्टर ने उनको जांच करने के बाद मृत घोषित कर दिया।

'नकली मिठाई बेचने वालों की खैर नहीं', एक्शन में आए CM भगवंत मान

ओवैसी ने दी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई, जानिए क्या है माजरा?

जेपी सेतु से टकराई नाव, खतरे में पड़ी कई लोगों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -