गोवा में शूटिग के दौरान हुई फोटो वायरल शाहरूख और आलिया की

बाॅलीवुड के किंग खान की पछले दिनों आई फिल्म ‘दिलवाले ने कुछ खास कलेक्शन नही किया था जिस तरह से शाहरूख की अन्य फिल्में करती है उस तरह से फिल्म 'दिलवाले' ने कोई खास कलेक्शन नही किया था। पर एक बार फिर शाहरूख अपनी फिल्म ‘फैन‘ की शूटिग कम्पलीट करने के बाद अब अगली फिल्म की शूटिग के लिये गोवा पहुंच गयें है। आपकों बता दे कि इस बार शाहरूख खान के साथ अलिया भट्ट साथ नजर आऐगी। हांल ही में गोवा में शूटिग के दोरान शाहरूख और अलिया की कुछ फोटों सामने आई जिसमें दौनो शूटिग टीम के साथ नजर आयें है।

इस फिल्म का निर्माण करण जौहर की प्रोडक्शन कंपनी ‘धर्मा प्रोडक्शंस‘ के साथ ‘रेड‘ ‘चिलीज एंटरटेनमेंट‘और ‘होप प्रोडक्शंस‘ करेगा आपकों बता देे कि ‘रेड चिलीज एंटरटेनमेंट‘ शाहरूख का प्रोडक्शंस है। फिल्म के निर्देशक गौरी शिंदे होगी। गोरी ने इस से पहले फिल्म इंग्लिश विग्लिश को निर्देशित किया था। एक बार फिर वह अपनी नई फिल्म को लेकर समाने आई है। फिल्म के निर्माता करण जौहर होगें।

गोरी ने फिल्म की कहानी को लेकर काफी  सस्पेंस रखा है। पर उन्होंने बताया कि फिल्म एक लव स्टोरी रहेगी पर इस तरह की स्टोरी आपने कभी देखी नही होगी। अलिया शाहरूख के साथ काम करने से काफी घबरा रही है। यह बात स्वयं अलिया ने बताई थी। पर गोरी का कहना है कि अलिया के लिए यह खुशकिस्मती है। जो इतने बढे स्टार के साथ काम करने का मोका मिल रहा है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -