गुड़िया के बाद एक और स्कूली छात्रा हुई बलात्कार की शिकार, सडको पर उतरे लोग
गुड़िया के बाद एक और स्कूली छात्रा हुई बलात्कार की शिकार, सडको पर उतरे लोग
Share:

चंबा: शिमला में एक और  स्कूली छात्रा के साथ बलात्कार का मामला सामने आने से लोगो का गुस्सा फिर भड़क गया है. आपको बता दे कि चंबा के तीस्ता हाई स्कूल में एक छात्रा के साथ उसके शिक्षक द्वारा बलात्कार करने के मामले पर स्थानीय लोगो ने जोरदार विरोध प्रदर्शन किया है. जहां लोगो ने स्कूल पर पथराव कर स्कूल के स्टाफ के साथ मारपीट की. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रामक भीड़ को हटाने के लिए आसु गैस का प्रयोग किया.

गौरतलब है शिक्षक छात्रा को परीक्षा में फ़ैल करने की धमकी देता था. और उसने छात्रा के साथ बलात्कार कि घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद छात्रा ने अपने साथ हुई घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया. वही परिजनों ने शिक्षक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाकर, स्कूल में हंगामा कर दिया. वही लोगो के हिंसक प्रदर्शन में एडीएम और एएसपी समेत कई लोग घायल हो गए हैं. और सोमवार को मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का चंबा दौरा भी रद्दा करवा दिया गया.

बता दे कि हालहि में शिमला में हुए गुड़िया के साथ बलात्कार के बाद हत्या का मामला शांत नहीं हुआ था. कि एक और छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आ गया. गुड़िया के साथ एक वैन चालक ने अपने मित्रो से साथ मिलकर बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी थी. जिसके बाद अब इस मामले पर सीबीआई कि जाँच जारी है. इस घटना के बाद भी लोगो ने विरोध प्रदर्शन किया था. 

गुड़िया के मामा के साथ CBI पहुंची घटनास्थल की ओर, चल रही है जाॅंच

शिमला-कोटखाई गैंगरेप-मर्डर केस में पुलिस अधिकारियों पर गिरी गाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -