रेखा संग नहाना चाहता था ये एक्टर, जबरदस्ती घुस गया था बाथरूम में और फिर...

Feb 13 2019 10:13 AM
रेखा संग नहाना चाहता था ये एक्टर, जबरदस्ती घुस गया था बाथरूम में और फिर...

बॉलीवुड की लाइफटाइम ब्यूटी रेखा के करोड़ो दीवाने है. रेखा जितना अपने फ़िल्मी करियर को लेकर सुर्ख़ियों में रही है उठा ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बन चुकी हैं. लेकिन उनके साथ एक समय एक ऐसी घटना हुई थी जिसे रेखा कभी नहीं भूल सकती है. दरअसल हिंदी सिनेमा का एक मशहूर एक्टर ने रेखा से अपने साथ नहाने की जिद की थी. जी हाँ... इस एक्टर ने रेखा के सामने नहाने की खुली डिमांड रखी थी. ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि रेखा के पति विनोद मेहरा थे.

आज विनोद मेहरा का जन्मदिन है. 13 फरवरी 1945 को पंजाब के अमृतसर में जन्मे विनोन और रेखा के खूब चर्चे हुए थे. दरअसल जब रेखा और विनोद फिल्म घर की शूटिंग कर रहे थे. इस दौरान एक सीन शूट होना था जिसमे रेखा को बाथरूम में जाकर नहाना होता है. लेकिन रेखा के नहाने जाने से पहले ही विनोद छुपकर बाथरूम में जाकर बैठ जाते थे. जब रेखा ने नहाने के लिए कपड़े उतारने शुरू किए तो उनकी नजर पीछे बेंच पर लेटे विनोद मेहरा पर पड़ी. उन्हें बाथरूम में देख रेखा चीख पड़ी और विनोद को बाहर निकलने की धमकी देने लगी.

रेखा और विनोद ने कई फिल्मे साथ की है जिसके कारण उन दोनों में क़रीबिया भी आ गई थी. विनोद और रेखा के बारे में ऐसा भी कहा जाता था कि दोनों ने चुपके से कोलकाता में शादी भी कर ली थी हालाँकि दोनों ने आज तक अपनी शादी की बात स्वीकारी नहीं है.

मुंबई में इलाज करा रहे इरफ़ान खान, जल्दी ही शुरू कर सकते हैं इस फिल्म की शूटिंग

B'Day : रेखा के अलावा तीन और लड़कियों से रहा विनोद मेहरा का चक्कर

सलमान खान के साथ काम करने को बेताब हैं ये एक्ट्रेस