फरदीन खान की पत्नी है प्रेग्नेंट
फरदीन खान की पत्नी है प्रेग्नेंट
Share:

इन दिनों बॉलीवुड शोक में डूबा हुआ है और इसका कारण है दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना का निधन होना, लेकिन ऐसे में विनोद खन्ना के दोस्त दिवंगत अभिनेता फिरोज खान के बेटे फरदीन खान के यहाँ से एक खुशखबरी आई है. इस खुशखबरी से शायद इस गम के माहौल में थोड़ी ख़ुशी की लहर दौड़े. दरअसल खबर है कि अभिनेता फरदीन खान की पत्नी नताशा दूसरी बार प्रेग्नेंट है.

जी हाँ इन दिनों नताशा लन्दन में है और अपनी प्रेग्नेंसी के 3 महीने पुरे कर चुकी है. माना जा रहा है कि नताशा की डिलेवरी लन्दन में ही होगी. फरदीन भी अपनी पत्नी के साथ में लन्दन में ही थे लेकिन अब वे वापस लौट आये है और जल्द ही फिल्मो में कमबैक करने वाले है.

आपको बता दे कि नताशा और फरदीन की एक तीन साल की बेटी भी है. नताशा की प्रेग्नेंसी की खबर से उनका पूरा परिवार काफी खुश है. आपको बता दे कि बिते दिनों से बॉलीवुड में खबरे है कि फरदीन खान फिल्म नो एंट्री में एंट्री से एक बार फिर से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले है. इस फिल्म में फरदीन के साथ में बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान और अनिल कपूर नजर आएंगे. यह फिल्म नो एंट्री का सीक्वल है. इसमें तीनो अभिनेताओं के डबल रोल होने की खबर है.

सिर्फ इस कारण से नहीं की विनोद के बेटे अक्षय खन्ना ने शादी

पिता की अंत्येष्टि के दौरान अक्षय की तस्वीर हो रही वायरल

ये थी विनोद खन्ना की आखिरी इच्छा, जो पूरी न हो सकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -