फ्रस्टेट होने के बाद विनीत कुमार सिंह बन गए मुक्केबाज
फ्रस्टेट होने के बाद विनीत कुमार सिंह बन गए मुक्केबाज
Share:

फिल्म 'मुक्केबाज़' में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता विनीत कुमार सिंह इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रहे है. हाल ही में उन्होंने अपने बयान में बताया कि, "जब मैंने गैंग्स ऑफ वासेपुर और दूसरी फिल्में कर लीं तो मुझे रोल तो मिलने शुरू हुए, लेकिन ये सब सपोटिंग एक्टर के रोल थे. कहीं हीरो के भाई का तो कहीं दोस्त का. मैं इस सबको लेकर बहुत फ्रस्टेट हो गया."

आगे विनीत ने बताया कि, उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में आये हुए 17 हो गए लेकिन उन्हें कभी भी लीड रोल या अच्छे रोल मिलना शुरू नहीं हुए. जिसके चलते उन्होंने तंग आकर खुद ही एक फिल्म लिख डाली और ये फिल्म मुक्केबाजी पर थी. विनीत ने बताया कि, इसे उन्होंने अनुराग कश्यप को दिखाया, पर अनुराग को इस फिल्म की कहानी कमजोर लगी. लेकिन अनुराग को एक इस कहानी की एक बात अच्छी लगी की नायक स्पोर्ट्समैन है और सरकारी नौकरी के लिए संघर्ष कर रहा है. इसमें उन्हें भारत के युवाओं से एक कनेक्शन मालूम हुआ.

विनीत ने आगे बताया कि, अनुराग ने उनके सामने एक शर्त रखी थी कि, यदि वे प्रोफेशनली मुक्केबाज बन जाते हैं तो वे इस फिल्म को बना सकते हैं. इसके बाद विनीत मुक्काबाज बनने के लिए पटियाला निकल गए और वे वहां छह महीने तक प्रोफेशनल बॉक्सर्स के बीच रहे. उन्होंने बताया कि जब अनुराग के पास लौटे, तब एक मुक्केबाज बन चुके थे. इसके बाद दिग्गज फिल्मकार अनुराग कश्यप ने फिल्म की शुरुआत की.

ये भी पढ़े

'कालाकांडी' को लेकर आमिर ने की सैफ की तारीफ

दत्त की बायोपिक के प्रमोशन के लिए काफी उत्साहित हैं रणबीर

राष्ट्रगान को लेकर काजोल का बड़ा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -