जनसम्पर्क के लिए निकले राज्यवर्धन राठौड़, ग्रामीणों ने केलों से तौला

जनसम्पर्क के लिए निकले राज्यवर्धन राठौड़, ग्रामीणों ने केलों से तौला

जयपुर: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री तथा जयपुर ग्रामीण भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने गुरुवार को आमेर तहसील के लगभग दो दर्जन के करीब लोगों से जनसम्पर्क साधा। राजयवर्धन सिंह राठौड़ आमेर तहसील के अंतर्गत आने वाले छापराडी ग्राम पंचायत से कर्नल राठौड़ ने जनसम्पर्क का आगाज़ करते हुए कूकस, खोरामीणा, ढण्ड, लबाना होते हुए अचरोल ग्राम पंचायत पहुंचे। 

भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने राज्यवर्धन राठौड़ का भव्य स्वागत किया। इसके साथ ही लबाना और खोरामीणा में ग्रामवासियों ने कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को केलों से तोला।  इसके साथ ही भीड़ में लोगों ने कहा की कर्नल साहब अब वजन बढ़ा लीजिए, क्योंकि जीत आपकी ही सुनिश्श्चित है। पीएम मोदी ही पीएम बनेंगे और केंद्र में भाजपा ही सरकार बनाएगी।

वहीं महिलाओं ने गीत गाकर उनका अभिवादन किया। कर्नल राठौड़ ने महिलाओं से भी चर्चा की तो महिलाओं ने कहा की हमारे लिए जल की सुविधा कर दो, क्योंकि पानी के संकट के कारण हम दूर दराज जाकर पानी लाने को विवश हैं। महिलाओं ने कहा कि मोदी सरकार ने महिलाओं को निशुल्क गैस के चूल्हे बांटने के साथ ही पक्के मकान समेत देश में कई विकास कार्य किए हैं, हमारे लिए भी पानी की सुविधा करवा दीजिए।

खबरें और भी:-

पीएम मोदी ने वाराणसी की जनता से पुछा, मेरी एक इच्छा पूरी कर सकते हो क्या ?

सीताराम येचुरी का आपत्तिजनक बयान, पीएम मोदी और अमित शाह को बताया दुर्योधन-दुशासन

लोकसभा चुनाव: आज समस्तीपुर में चुनावी बिगुल फूंकेंगे राहुल, तेजस्वी भी रहेंगे मौजूद