सीताराम येचुरी का आपत्तिजनक बयान, पीएम मोदी और अमित शाह को बताया दुर्योधन-दुशासन

सीताराम येचुरी का आपत्तिजनक बयान, पीएम मोदी और अमित शाह को बताया दुर्योधन-दुशासन

कोलकाता: 2019 लोकसभा चुनाव का दौर अपने चरम पर है और राजनेताओं के विवादित बयानों का सिलसिला भी बदस्तूर जारी है. इसी बीच माकपा महासचिव सीताराम येचुरी ने हावड़ा में आपत्तिजनक बयान देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह की तुलना महाभारत के पात्र दुर्योधन और दुशासन से कर डाली है. येचुरी ने कहा है कि जैसी हालत  महाभारत में कौरवों के साथ हुई थी, वैसी ही वर्तमान सियासत की महाभारत में होगी.

माकपा महासचिव सीताराम येचुरी ने हावड़ा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 100 कौरवों में से आपको दो भाईयों के नाम पता हैं- दुर्योधन और दुशासन. विश्व की सबसे बड़ी राजनितिक पार्टी के अंदर अपको कितने लोगों के नाम पता हैं? नरेंद्र मोदी और अमित शाह. जो हालत महाभारत में कौरवों की हुई थी, अब यहां राजनीतिक महाभारत में इनकी वही हालात हो रही है.

येचुरी ने कहा कि ये याद रखिएगा, जो एक ओर की सांप्रदायिकता है, वो दूसरे ओर की कट्टरता को मजबूत बनती है. अगर हिन्दुत्व सांप्रदायिकता मजबूत होती है, तो इसके साथ ही उसके विरोध में मुस्लिम कट्टरवाद भी सशक्त होता है. इनमें यदि एक मजबूत होता है तो दूसरा भी सशक्त होता है. दोनों अपनी ताकत को बढ़ाते जाते हैं और यही TMC और BJP के बीच की सांठगांठ है. 

खबरें और भी:-

नमो नामांकन: बूथ कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे पीएम मोदी, NDA नेताओं से भी करेंगे चर्चा

रविशंकर प्रसाद समेत कई दिग्गज आज भरेंगे नामांकन, पटना साहिब में 19 मई को मतदान

डिंपल ने छुए मायावती के पैर, मिला जीत का आशीर्वाद