लोकसभा चुनाव: आज समस्तीपुर में चुनावी बिगुल फूंकेंगे राहुल, तेजस्वी भी रहेंगे मौजूद

लोकसभा चुनाव: आज समस्तीपुर में चुनावी बिगुल फूंकेंगे राहुल, तेजस्वी भी रहेंगे मौजूद

समस्तीपुर: बिहार में आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक चुनावी सभा करने वाले हैं. दोपहर 11 बजे राहुल गाँधी समस्तीपुर जिले में पार्टी के प्रत्याशी डॉ. अशोक कुमार के पक्ष में आयोजित की गई एक रैली को संबोधित करेंगे. इस सभा को बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा भी संबोधित करेंगे.

राहुल गांधी समस्तीपुर कॉलेज मैदान में कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में वोट देने के लिए जनता से अपील करेंगे. सीट बंटवारे के बाद से ही लगातार इस बात की चर्चा की जा रही थी कि बिहार में राजद और कांग्रेस पार्टी के बीच सब कुछ सही नहीं है. राहुल गांधी इससे पहले गया, पूर्णिया और सुपौल जिलों में भी जनसभाएं कर चुके हैं, लेकिन इन रैलियों में विपक्षी एकता की कमी नज़र आई थी. मंच से तेजस्वी यादव नदारद दिखाई देते थे. 

इस लोकसभा चुनाव में पहली बार तेजस्वी, राहुल गांधी के साथ मंच साझा करने जा रहे हैं. शायद इस रैली के बाद मनमुटाव की अटकलों पर विराम लग सकता है. समस्तीपुर की रैली में बिहार कांग्रेस के प्रमुख मदन मोहन झा के साथ पार्टी के अन्य नेता उपस्थित रहेंगे. आपको बता दें कि महागठबंधन में हुए सीट विभाजन में कांग्रेस के हिस्से में नौ सीटें आईं हैं, जिनमे कटिहार, किशनगंज, पूर्णिया, सुपौल, समस्तीपुर, मुंगेर, वाल्मीकि नगर, पटना साहिब और सासाराम लोकसभा सीट शामिल है.

खबरें और भी:-

नमो नामांकन: बूथ कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे पीएम मोदी, NDA नेताओं से भी करेंगे चर्चा

रविशंकर प्रसाद समेत कई दिग्गज आज भरेंगे नामांकन, पटना साहिब में 19 मई को मतदान

डिंपल ने छुए मायावती के पैर, मिला जीत का आशीर्वाद