पीएम मोदी ने वाराणसी की जनता से पुछा, मेरी एक इच्छा पूरी कर सकते हो क्या ?

पीएम मोदी ने वाराणसी की जनता से पुछा, मेरी एक इच्छा पूरी कर सकते हो क्या ?

वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी आज 26 अप्रैल को 2019 लोकसभा चुनाव के लिए वाराणसी संसदीय सीट से नामांकन दाखिल करेंगे। इससे पहले उन्‍होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्‍होंने इस दौरान अपनी एक इच्‍छा का उल्लेख किया, जिसे वह गुजरात में सीएम के रूप में पूरी नहीं कर पाए थे। उन्‍होंने वाराणसी की जनता से इसे पूरा करने के बारे में भी सवाल पुछा।

पीएम मोदी ने बूथ स्तर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, 'इस लोकसभा चुनाव में हमें कुछ रिकॉर्ड भी तोड़ने हैं। मैं चाहता हूं कि लोकतंत्र की जीत होनी चाहिए'। पीएम मोदी ने कहा कि रिकॉर्ड ये तोड़ना है कि 'अब तक वाराणसी में, उत्तर प्रदेश में जितनी बार भी वोटिंग हुई है, उससे कहीं अधिक वोटिंग हो। विश्व को दिखा देना है कि मतदान के सारे रिकॉर्ड हम तोड़ देंगे।'

इसके बाद पीएम मोदी ने कहा है कि, 'मेरी एक इच्छा है जो मैं गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए भी पूरा नहीं कर पाया। क्या बनारस वाले मेरी वो इच्छा पूरी कर सकते हैं? मैं चाहता हूं कि पुरुष मतदाताओं की तुलना में महिला मतदाताओं का मतदान 5% अधिक होना चाहिए।' आपको बता दें कि पीएम मोदी के नामांकन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कई दिग्गज हस्तियां वाराणसी पहुँच चुके हैं। इनमे यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे जैसे नेताओं के नाम शामिल हैं। 

खबरें और भी:-

नमो नामांकन: बूथ कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे पीएम मोदी, NDA नेताओं से भी करेंगे चर्चा

रविशंकर प्रसाद समेत कई दिग्गज आज भरेंगे नामांकन, पटना साहिब में 19 मई को मतदान

डिंपल ने छुए मायावती के पैर, मिला जीत का आशीर्वाद