दीपिका और मेघना के साथ काम करना दिल को छु लेने वाला अनुभव- विक्रांत मैसी
दीपिका और मेघना के साथ काम करना दिल को छु लेने वाला अनुभव- विक्रांत मैसी
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मैसी जल्द ही फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाले हैं, उनका कहना है कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और डायरेक्टर मेघना गुलजार के साथ काम करना उनकी फेहरिस्त में शामिल था। विक्रांत मैसी ने दीपिका के साथ काम करने के अपने अनुभव को दिल को छू लेने वाला कहा है।

विक्रांत ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि,  "यह एक शानदार अनुभव रहा क्योंकि दीपिका और मेघना जी के साथ काम करना मेरी लिस्ट में शामिल था। मुझे पता ही नहीं था कि अपने करियर में मुझे यह अवसर इतनी जल्दी मिल जाएगा। उनके साथ काम करना बहुत अच्छा लगता है और मुझे इस फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार है।" विक्रांत का कहना है कि वह अपने आप को खुशकिस्मत समझते हैं कि उन्हें दीपिका और मेघना के साथ जुड़ने का अवसर मिला।

विक्रम मैसी ने कहा कि, "एक ही समय पर दोनों के साथ जुड़ना और व्यक्तिगत तौर पर उन्हें जानना, वाकई में मुझे खुशकिस्मत महसूस कराता है। दोनों ही बेहद अच्छे इंसान हैं। मेघना जी के साथ यह सीखने का बहुत शानदार अनुभव रहा।" आपको बता दें कि मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज की जाएगी,  जिसकी कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है।

इस मॉडल के सेक्सी अंगों को देखने के बाद देखते रह जाएंगे आप

अबीगैल रेचफोर्ड ने फिर दिखाए अपने बड़े-बड़े प्राइवेट पार्ट्स

प्रिंट फ्लोरल ड्रेस में प्रियंका ने बरसाया अपने हुस्न का कहर, मर-मिटे फैंस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -