प्रिंट फ्लोरल ड्रेस में प्रियंका ने बरसाया अपने हुस्न का कहर, मर-मिटे फैंस
प्रिंट फ्लोरल ड्रेस में प्रियंका ने बरसाया अपने हुस्न का कहर, मर-मिटे फैंस
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. जी हाँ, वहीं हाल ही में प्रमोशन के दौरान प्रियंका का प्रिंट फ्लोरल ड्रेस में बेहद स्टाइलिश और गॉर्जियस लुक देखने को मिला जो तेजी से सुर्ख़ियों का विषय बन गया है. आप देख सकते हैं प्रियंका की इस ड्रेस में सभी सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और लोग इन्हे खूब पसंद भी कर रहे हैं.

आप देख सकते हैं प्रियंका इस दौरान सनग्लासेस भी लगाये हुए नजर आ रहीं हैं. वैसे प्रियंका काफी लंबे समय के बाद बॉलीवुड में 'द स्काई इज पिंक' फिल्म से कमबैक कर रही हैं और फैंस भी उन्हें एक बार बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. ऐसे में इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम लीड रोल में नजर आने वाले हैं और फिल्म में प्रियंका जायरा वसीम की मां का किरदार निभा रही हैं. वहीं इस फिल्म के लिए प्रियंका खूब बहुत बेताब हैं और फिल्म में अपने किरदार को लेकर खूब एक्साइटेड भी हैं.

सोनाली बोस के निर्देशन में बनी इस फिल्म के प्रमोशन में प्रियंका किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं और वह चाहती हैं सभी इस फिल्म को देखे. आपको बता दें कि प्रियंका की यह फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की कहानी रियल स्टोरी पर आधारित है और यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है.

100 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है वॉर, जानिए लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

जॉन अब्राहम ने 'कबीर सिंह' को लेकर कही ये बड़ी बात, जानकर हो जाएंगे हैरान

सोनाक्षी के पेट डॉग ब्रॉन्ज को देखते ही दीवाना हुआ सोशल मीडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -