इस एक्ट्रेस के घर शिवरात्रि पर बरसी शिव जी की कृपा, एक साथ जुड़वा बच्चों ने लिया जन्म
इस एक्ट्रेस के घर शिवरात्रि पर बरसी शिव जी की कृपा, एक साथ जुड़वा बच्चों ने लिया जन्म
Share:

1 मार्च को देश भर में खूब धूमधाम से महाशिवरात्रि मनाई गई। इस महापर्व पर कन्नड़ मूवी की मशहूर अभिनेत्री अमूल्या और उनके पति जगदीश आर चंद्र को भोले बाबा का बड़ा आशीर्वाद मिल गया है। कपल के घर दो जुड़वा बच्चों ने जन्म ले लिया है। अमूल्या ने महाशिवरात्रि के खास अवसर पर जुड़वां बेटों को जन्म दे दिया है। इस गुड़ न्यूज को अभिनेत्री के पति ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है।

जगदीश ने अमूल्या के साथ प्रेग्नेंसी फोटोशूट की एक फोटोज साझा  कर लिखा, 'दो जुड़वां बेटे पैदा हुए हैं। मां और बच्चे दोनों ठीक हैं। आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए तहेदिल से शुक्रिया।'

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमूल्या और जगदीश ने वर्ष 2017 में विवाह रचा लिया था। विवाह के 5 वर्ष के उपरांत कपल दो जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स बनकर बहुत खुश हैं। वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो अमूल्या ने जगदीश आर चंद्र संग शादी के उपरांत एक्टिंग से दूरी बना चुके है। उन्होंने 2001 में कन्नड़ भाषा की मूवी 'पर्व' से ऐक्टिंग डेब्यू किया था। जिसके उपरांत 2007 में फिल्म Cheluvina Chittara में लीड अभिनेत्री के रोल में दिखाई देने वाली है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत हिट रही। अमूल्या को आखिरी बार 2007 में आई फिल्म Mugulu Nage में कैमियो रोल में देखा जा चुका है।

 

जीवी प्रकाश और गौतम मेनन की फिल्म 'सेल्फी' आज ही के दिन रिलीज होगी

पवन कल्याण स्टारर 'भीमला नायक' को मिली रिलीज डेट

सोशल मीडिया केजीएफ पार्ट 2 पर और अधिक जानकारी चाहती है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -