'मोदी को सबक सीखा देंगे..', पंजाब के पूर्व DGP ने गैंगस्टर से कहा था - विक्रम मजीठिया का दावा

अमृतसर: पंजाब विधानसभा चुनाव से एन पहले शिरोमणि अकाली दल (SAD) के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि, कांग्रेस पार्टी संविधान का सम्मान करने की बात तो करती हैं, मगर इन लोगों ने गणतंत्र दिवस और संविधान का मजाक बना रखा है. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जो सुखपाल खैहरा को आरोपी बनाया है, उस मामले में उनके नशा तस्करों से ताल्लुक है, मगर वारंट होने पर भी उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई.

इसके साथ ही उन्होंने पूर्व DGP सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय पर गैंगस्टरों के साथ ताल्लुक रखने का आरोप भी लगाया. चंडीगढ़ में SAD नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने प्रेस वार्ता करते हुए बड़ा खुलासा किया. उन्होंने पूर्व DGP सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय पर गैंगस्टरों के साथ ताल्लुक रखने का आरोप लगते हुए कहा कि जो DGP गैंगस्टरों के साथ संबंध रखता हो वो पीएम की सुरक्षा से भी काम्परोमाइज कर सकता है और डीजीपी की संलिप्तता को लेकर NIA जांच की जानी चाहिए.

उन्होंने पूर्व DGP सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय और एक गैंगस्टर की एक कॉल रिकॉर्डिंग का हवाला देते हुए कहा कि DGP ने पीएम मोदी के दौरे से कुछ दिन दिनों पहले एक गैंगस्टर से बात करते हुए कहा था कि आने वाले तीन-चार दिनों में मोदी को भी सबक सिखा देंगे. बता दें कि पीएम मोदी की सुरक्षा में सेंध के मामले के समय सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय पंजाब के कार्यकारी DGP थे. मजीठिया ने कांग्रेस पर दोहरा रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि, आर्म्स एक्ट में सिद्धू मूसेवाला पर भी कोई एक्शन नहीं लिया गया, मगर मजीठिया के लिए पंजाब में अलग कानून है.

गणतंत्र दिवस पर उत्तराखंड की टोपी और मणिपुर का गमछा पहने दिखे पीएम मोदी, जानें इसके सियासी मायने

'भारतीय चुनाव प्रक्रिया कई देशों के लिए बेंचमार्क..', राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर बोले PM

सपा की पहली सूची में 31 मुस्लिम और 12 यादव उम्मीदवार, क्या चुनाव में काम आएगा MY फैक्टर ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -