दिल्ली के BJP विधायक विजेंद्र गुप्ता को सता रहा है डर
दिल्ली के BJP विधायक विजेंद्र गुप्ता को सता रहा है डर
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली में नई सरकार के गठन के बाद से ही रोजाना नए-नए इंद्रधनुषी रंग दिल्ली के राजनीतिक पटल पर बिखर रहे है। कभी आप पार्टी के विधायकों को खुलेआम सड़कों पर पीटा जाता हैं तो कभी भाजपा के विधायकों को जान का खतरा सताता है। दिल्ली विधान सभा में भाजपा के विधायक विजेंद्र गुप्ता ने अपनी जान का खतरा बताया है। इस संबंध में उन्होने विधानसभा अध्यक्ष और पुलिस को पत्र भी लिखा है।

गुप्ता ने इस पत्र में तीन अलग-अलग घटनाओं का जिक्र करते हुए लिखा है कि उन्हें इस माहौल में डर लगता है। वो खुद को असुरक्षित महसूस करते है। लिखी गई दो घटनाओं में से दो इस सत्र के विधान सभा के दौरान की है। विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल को लिखे पत्र में गुप्ता ने लिखा कि मेरी जान को खतरा है। 28 नवंबर की रात को भी मुझ पर 4-5 अज्ञात लोगो ने हमला बोला था।

भाजपा विधायक ने आम आदमी पार्टी पर भी आरोप लगया है और लिखा है कि उन लोगो ने मुजे मेरे कार से बाहर निकालने का भी प्रयास किया,लेकिन जब मेरे ड्राइवर ने गाड़ी बिना रोके आगे बढ़ा लिया तो वो गाली देने लगे। गुप्ता ने विधान सभा में हुई 24 नवंबर की उस घटना का भी जिक्र किया है जिसमें आप पार्टी के विधायकों ने सदन में चर्चा के दौरान उन्हें गाली दी थी।

उनका कहना है कि 30 नवंबर को मेरे साथ फिर से बदसलुकी की गई और मार्शल द्वारा मुझे बाहर निकलवाया गया। इस दौरान मुझे चोंटे भी आई। इसके बाद मैने 100 नंबर पर फोन किया और अस्पताल गया। विधान सभा अध्यक्ष से उन्होने उचित कार्रवाई की मांग की और साथ ही कहा कि 24 नवंबर की घटना को सदन समिति को भेजी जाए। इससे पहले आप के विधायक को भी नोएडा में रात को घर जाने के दौरान कार से बाहर बुलाकर अज्ञात लोगो ने पीटा था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -