8 महीने बाद ठीक हुई विजय की कंधे की चोट
8 महीने बाद ठीक हुई विजय की कंधे की चोट
Share:

साउथ सिनेमा के स्टार एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) को यूथ आइकन बोला जाता है। उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू भी कर चुकी है। उनकी पहली हिंदी मूवी स्पोर्ट्स ड्रामा ‘लाइगर’ (Liger) थी, जिसे सिनेमाघरों में दर्शकों से खास रिस्पांस अब तक नहीं मिल पाई है। इसे पुरी जगन्नाध (Puri Jagannadh) ने डायरेक्ट भी किया था। ये थिएटर की बड़ी रिलीज है। ये बॉक्स ऑफिस पर असफल सिद्ध हो रही है। इस मूवी के लिए एक्टर ने बहुत ट्रेनिंग ली थी और एक बॉक्सर का रोल प्ले कर दिया था। इसी दौरान उन्हें कंधे में चोट आ गई थी। अब विजय ने एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि वो अब 8 माह के उपरांत बाद इससे उबर गए हैं।

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda Instagram) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर स्टोरी पर शेयर की है। इसे साझा करने के सात ही उन्होंने कहा है कि वो 8 माह के उपरांत अपने कंधे की चोट से उबरे हैं। अब अंदर का जानवर बाहर आने के लिए मर रहा है। लंबे वक़्त तक पिंजरे में रख दिया गया था। तस्वीर में अभिनेता को पीली कलर की टी-शर्ट में देखा गया है। उन्होंने अपने चेहरे को हाथ की हथेली से ढका हुआ है। उनकी हाथ की हथेली में ढेर सारे निशान देखने के लिए मिलने वाली है।

विजय देवरकोंडा ने ‘लाइगर’ में अपने गजब के ट्रांसफॉर्मेशन से बहुत पॉपुलैरिटी हासिल की थी। मूवी में अभिनेत्री को MMA फाइटर के रूप में देखा जा चुका है। हाल ही में अभिनेता  के ट्रेनर कुलदीप सेठी ने खुलासा किया था कि अभिनेता के कंधे में चोट आई है। उन्हें ये चोट बॉलीवुड डेब्यू से पहले आई थी। इस बीच उनकी मांसपेशियों में असुंतलन था। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो पुरी जगन्नाध की मूवी की शूटिंग के दौरान विजय देवरकोंडा एक बार फिर से शोल्डर इंजरी से गुजरे। जिससे उनकी हालत खराब हो गई और उनका पिछले 8 माह से इलाज चल रहा है।

तलाक के बाद फिर से साथ आए सामंथा और नागा चैतन्या

लंबी पोस्ट लिखते ही ट्रोल हुई रश्मिका

मनोरंजन जगत में जारी है मौत का सिलसिला, एक और अभिनेता ने दुनिया से ली रुखसत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -