पाकिस्तान से लेकर लखनऊ तक से इस एक्टर को आ रहे शादी के प्रपोजल
पाकिस्तान से लेकर लखनऊ तक से इस एक्टर को आ रहे शादी के प्रपोजल
Share:

बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल वह अपनी फिल्म डार्लिंग्स में हम्जा के किरदार से सुर्खियों में बने हुए हैं। आपको याद हो तो फिल्म में उन्होंने आलिया भट्ट के एब्यूसिव हस्बैंड का किरदार निभाया था, और उसके बाद उनकी एक्टिंग की तो तारीफ हुई लेकिन इस रोल से उनकी निगेटिव छवी दर्शकों के जहन में बस गई। हालांकि, अच्छी एक्टिंग के कारण उनकी लोकप्रियता भी काफी बढ़ रही है। जी हाँ और आज आलम यह हो चुका है कि दूर-दूर से उनके लिए शादी के प्रपोजल आ रहे हैं। विजय वर्मा (Vijay Varma) हाल ही में मिर्जापुर 3 की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे थे। यहाँ इस ट्रिप से उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसपर लगातार उनकी शादी के लिए रिश्ते आ रहे हैं। आप देख सकते हैं खुद विजय ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है।

जी दरअसल उन्होंने वेडिंग प्रपोजल का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, और इसमें लखनऊ की ही एक लड़की ने उनके लिए कमेंट किया है। इसमें लिखा है, 'अब आ ही गए हो तो घर आ जाओ, मेरे मम्मी-पापा से हमारी शादी की बात भी कर लेना'। आपको बता दें कि विजय वर्मा के वीडियो पर वेडिंग प्रपोजल की कतारें लगी हुई हैं। हालांकि, खास बात यह है कि एक्टर ने भी इन प्रपोजल्स पर सभी को मजेदार जवाब दिया है।

उनकी एक फीमेल फैन ने लिखा, 'प्लीज आप पाकिस्तान आ जाओ और मेरे मां-पापा से भी शादी की बात कर लो'। वहीं इसके जवाब में विजय लिखते हैं, 'जैसे ही लखनऊ का शेड्यूल खत्म होगा तो पाकिस्तान आने का प्लान बनाता हूं। मिर्जापुर की शूटिंग तो होती रहेगी'। वहीं इसके बाद कनाडा की एक लड़की ने लिखा, 'प्लीज फ्रांस आ जाओ, मेरी मां तुम्हारा इंतजार कर रही है'। इस पर विजय मजाकिया अंदाज में लिखते हैं, 'मैं अपने पेरेंट्स से ही काफी कम मिल पाता हूं'।

ब्रह्मास्त्र के 'हेरफेर किए गए आंकड़े', कंगना के पोस्ट ने मचाई खलबली

ब्रह्मास्त्र को देख खुश हुए ऋतिक रोशन, सभी को भेजी शुभकामनाएं

ब्रह्मास्त्र में रणबीर की मां बनी दीपिका, आपने किया क्या नोटिस?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -