विजय स्टारर 'बीस्ट' ने अजित की 'वलीमाई' की शूटिंग स्थल पर किया कब्जा
विजय स्टारर 'बीस्ट' ने अजित की 'वलीमाई' की शूटिंग स्थल पर किया कब्जा
Share:

अजित और विजय तमिल सिनेमा के सबसे लोकप्रिय अभिनेता हैं। ये दोनों सितारे भले ही अच्छे दोस्त हैं, लेकिन कभी-कभी इनके अपने-अपने प्रशंसक इन्हें प्रतिद्वंदी के तौर पर देखते हैं और इनके बीच हमेशा तुलना होती रहती है. हाल की रिपोर्टों से पता चलता है कि विजय की आगामी फिल्म 'बीस्ट' ने थाला अजित की 'वलीमाई' की शूटिंग स्थल पर कब्जा कर लिया था।

'बीस्ट' का दूसरा शेड्यूल वर्तमान में चेन्नई के पूर्वी तट क्षेत्रों में फिल्माया जा रहा है, और टीम ने इसके लिए एक बड़ा सेट तैयार किया है। अजित की अपकमिंग फिल्म 'वलीमाई' की शूटिंग भी इसी लोकेशन पर हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजित इससे पहले मौके पर एक एक्शन सीक्वेंस फिल्मा चुके हैं।

विजय की 'मर्सल', कमल हासन की 'इंडियन 2', और कुछ अन्य फिल्मों को भी लोकेशन पर शूट किया गया है और शहर की सीमा से दूर जगह फिल्म निर्माताओं को स्वतंत्रता और शांति के साथ शूटिंग करने की अनुमति देती है। शेड्यूल के दौरान विजय और पूजा हेगड़े का एक गाना शूट किया गया है। 'बीस्ट' की शूटिंग शांत और स्थिर चल रही है, और निर्माताओं ने अभी तक फिल्म की रिलीज की तारीख तय नहीं की है। फिल्म सन पिक्चर्स द्वारा निर्देशित है, और इसमें अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा संगीतबद्ध किया गया है।

बदसूरत दिखने के कारण इस अभिनेत्री ने झेली कई मुसीबतें, लेकिन आज है बॉलीवुड की 'दादी' के नाम से मशहूर

ज्योतिरादित्य सिंधिया को मिली मोदी कैबिनेट में जगह, कमलनाथ ने कही यह बात

सुहाना खान के गोल्डन लुक पर फ़िदा हुई शनाया कपूर और अमिताभ बच्चन की पोती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -