इस सुपरस्टार ने 400 क्रू मेंबर को बांटी गोल्ड रिंग

Aug 14 2019 01:15 PM
इस सुपरस्टार ने 400 क्रू मेंबर को बांटी गोल्ड रिंग

साउथ की फिल्मों से सुपरस्टार कहे जाने वाले एक्टर जोसेफ विजय चंद्रशेखर यानि विजय सेतुपति इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. इसका कारण है उन्होंने अपने क्रू मेंबर्स को कुछ ऐसे गिफ्ट्स दिए हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे. इससे उनके लोग भी काफी खुश हैं और एक्टर भी काफी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. जानते हैं उन्होंने ऐसा क्या दिया गिफ्ट में. 

दरअसल, जानकारी के अनुसार, विजय ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बिगिल' के 400 लोगों की क्रू टीम को सोने की अंगूठियां बाटी हैं. आपको बता दें, इसके बारे में उन्होंने खुलासा नहीं किया है बल्कि विजय के इस खास तोहफे का पता तब चला जब फिल्म की टीम ने इससे जुड़ी तस्वीरें और विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए. शेयर किए गए एक वीडियो में विजय एक-एक कर लोगों को अंगूठी देते दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद इस सब को मोबाइल से शूट कर रहा शख्स अपने हाथ में मौजूद सोने की अंगूठी दिखाता है, जो उसे विजय से मिली थी. वहीं आप देख सकते हैं इस अंगूठी पर  फिल्म का नाम यानी BIGIL लिखा दिखाई दे रहा है. 

खबर है विजय ने फिल्म की टीम का शुक्रिया अदा करने के लिए उन्हें इस तोहफे को देने का फैसला किया था. बता दें, 13 अगस्त को मूवी में उनके हिस्से की शूटिंग खत्म की गई जिसके बाद उन्होंने सभी को गोल्ड रिंग देते हुए सरप्राइज कर दिया. इससे हर कोई खुश है. विजय की यह फिल्म अक्टूबर में रिलीज की जाएगी. इस मूवी के पोस्टर और ए आर रहमान द्वारा गाया गया गाना पहले ही दर्शकों के दिलों पर छा चुका है. इनके अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ भी अहम रोल में दिखाई देने वाले हैं. 

इस तेलुगु फिल्म को मिले तीन राष्ट्रीय पुरस्कार

रामगोपाल वर्मा ने अपनी ऩयी फिल्म का निर्माण किया शुरू

गैरी कर्स्टन बने इस टीम के कोच