रामगोपाल वर्मा ने अपनी ऩयी फिल्म का निर्माण किया शुरू
रामगोपाल वर्मा ने अपनी ऩयी फिल्म का निर्माण किया शुरू
Share:

हैदराबादः अपनी विवादास्पद फिल्मों के पहचाने जाने वाले निर्माता और निर्दशक रामगोपाल वर्मा ने एक नई मूवी बनाने का काम शुरू किया है। लक्ष्मी'स एनटीआर मूवी की सफलता के बाद वर्मा फूल जोश में है। फिर भी रामगोपाल वर्मा ने दावा किया है उनकी आने वाली मूवी 'कम्मा राज्यम लो कड़पा रेड्लु' में कोई विवाद नहीं होगा। वर्मा ने लक्ष्मी'स एनटीआर मूवी की प्रमोशन के दौरान ही ऐलान किया था कि 'कम्मा राज्यम लो कड़पा रेड्लु' नामक मूवी का निर्माण करेंगे।

तब सिनेमाई प्रेमी समझ बैठे थे कि यह सिर्फ लक्ष्मी'स एनटीआर की सफलता के लिए वर्मा ने यह ऐलान किया है। यदि रामगोपाल वर्मा ने जो बात कही थी वैसे ही 'कम्मा राज्यम लो कड़पा रेड्लु' मूवी की शूटिंग शुरू कर दी है। निर्माता वर्मा ने इस फिल्म की शूटिंग कब शुरू हुई और कहां तक पूर्ण हुई यह तो नहीं बताया है। किंतु कल यानी 9 अगस्त को सुबह 9 बजे इस फिल्म के पहले गीत के टाइटल जारी करने का ऐलान किया है। साथ ही यह भी कहा कि इस पिल्म में किसी प्रकार का विवाद नहीं होगा।

हालांकि सिनेमा प्रेमियों का मानना है कि निर्माता वर्मा के इस मूवी के टाइटल में ही 'विवाद' नजर आता है। अब आने वाला वक्त ही बतायेगा 'कम्मा राज्यम लो कड़पा रेड्लु' विवादों से भरा होगा या नहीं। निर्माता और निर्दशक रामगोपाल यादव अपनी अलग फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उनका विवादों से अक्सर नाता रहा है। बॉलीवुड में कई फिल्में बनाई जिनमे सत्या, भूत, सरकार, डरना मना है, डरना जरूरी है और एक हसीना थी का नाम आता है। लेकिन उनकी पहचान रंगीला', 'सरकार' , रक्त चरित्र और 'सत्या' जैसी पल्मों से बनी।

Pehlwaan : फिल्म से सामने आया सुनील शेट्टी का 'सरकार' रूप, धोती-कुर्ता में दिखे स्मार्ट

Pattas Poster : जन्मदिन पर धनुष को मिला ये खास तोहफा, निर्माता ने शेयर किया पोस्टर

सलमान-शाहरुख़ और पीएम मोदी को पीछे छोड़ आगे निकली सनी लियॉन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -