IND-PAK मैच के दौरान माल्या ने भारतीय एजेंसियों को दिखाया ठेंगा
IND-PAK मैच के दौरान माल्या ने भारतीय एजेंसियों को दिखाया ठेंगा
Share:

नई दिल्ली : भारत पाकिस्तान के बीच बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान पर खेले गए मैच को देखने हजारो दर्शक आए. लेकिन इस दौरान स्टेडियम में एक ऐसा शख्स नज़र आया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. यह शख्स कोई और नहीं बल्कि भारत के बैंको को हज़ारो करोड़ो का चुना लगाने वाला विजय माल्या थे.

जी हां भारत-पाकिस्तान के बीच रोमांचक मैच को देखने के लिए जहां बॉलीवुड के स्टार से लेकर क्रिकेट की कई दिग्गज हस्तिया मौजूद थी वही विजय माल्या भी दर्शको के बीच मैच को एन्जॉय करते दिखाई दिए. विजय माल्या का एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड पर होना भारतीय एजेंसियों को तनेगा दिखाने से कम नहीं था. इतना ही नहीं माल्या की एक और तस्वीर सामने आई जिसमे वो पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर के साथ बातचीत करते नजर आए. मैच के दौरान माल्या के चेहरे पर वही रौनक देखने को मिली जो आईपीएल के दौरान उनकी टीम रॉयल चैलेंजर बंगलौर के लिए देखने को मिलती थी.

मालूम हो कि विजय माल्या के खिलाफ भारतीय प्रवर्तन निदेशालय कार्रवाई कर रहा है और उनके खिलाफ कोई बार वारंट भी जारी हो चुके हैं लेकिन माल्या भारतीय एजेंसियों की पकड़ से दूर ब्रिटेन में जाकर बस गए.

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मुकाबले में भारत ने शानदार प्रदर्शन किया. जिसमे भारतीय टीम ने शुरूआती बल्लेबाजी करते हुए 48 ओवर में 319 रन बनाये. वही इसके जवाब में पाकिस्तान 33.4 ओवर में पुरे 10 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 164 रन ही बना सका. शुरूआती दौर में बारिश के कारण मैच को रोकना पड़ा. जिसके बाद मैच के ओवरों में परिवर्तन कर मैच को 48 ओवर का किया गया जिसमे भारतीय क्रिकेट टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 319 रन बनाये. बारिश के कारण बार बार अवरोध होने पर पाकिस्तान को 41 ओवर में 289 रनो का परिवर्तित लक्ष्य दिया गया. जिसमे वह 164 रन बना सका. जिसमे भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान को 124 रनो से हरा दिया है.

भारत के खिलाफ मैच हारते ही पाकिस्तान में फोड़े गए TV

पाकिस्तान ने शुरू में ही हथियार डाल दिए, आखिरी तक रहा फ्लॉप प्रदर्शन

IND-PAK : हाईवोल्टेज मैच जीतने के बाद कोहली ने रोहित-धवन को लेकर दिया बड़ा बयान

IND VS PAK : विराट की सर्जिकल स्ट्राइक में पाक टीम ढेर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -