भारत के खिलाफ मैच हारते ही पाकिस्तान में फोड़े गए TV
भारत के खिलाफ मैच हारते ही पाकिस्तान में फोड़े गए TV
Share:

नई दिल्ली : भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए चैंपियन ट्रॉफी के मुकाबले में पाकिस्तान को 124 रन से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. इंडिया के हाथो मिली हार के बाद भारतीय टीम ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान का जमकर मजाक उड़ाया. लोगो ने सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो में छेड़छाड़ करके अपने अपने अंदाज़ में पाकिस्तान की खूब चुटकी ली.

जैसे ही मैच में पाकिस्तान को भारत के हाथ शिकस्त मिली वैसे ही सोशल मीडिया पर जोक्स की बाढ़ आ गई. कई लोगो ने पाकिस्तान में टीवी फोड़ने जैसे फोटो और वीडियो पोस्ट किए. कई लोगो ने यहां तक लिख दिया कि- पाकिस्तानियो से कैच तो लपका नहीं जाता और कश्मीर लेने की बात करते है. हालाँकि यह स्पष्ट नहीं है कि यह तस्वीर और वीडियो कब और कहा के है लेकिन, फोटोशॉप द्वारा छेड़छाड़ कर इन्हे पोस्ट करके पाकिस्तान का जमकर मजाक बनाया गया है.

बता दे भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मुकाबले में भारत ने शानदार प्रदर्शन किया. जिसमे भारतीय टीम ने शुरूआती बल्लेबाजी करते हुए 48 ओवर में 319 रन बनाये. वही इसके जवाब में पाकिस्तान 33.4 ओवर में पुरे 10 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 164 रन ही बना सका. शुरूआती दौर में बारिश के कारण मैच को रोकना पड़ा. जिसके बाद मैच के ओवरों में परिवर्तन कर मैच को 48 ओवर का किया गया जिसमे भारतीय क्रिकेट टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 319 रन बनाये. बारिश के कारण बार बार अवरोध होने पर पाकिस्तान को 41 ओवर में 289 रनो का परिवर्तित लक्ष्य दिया गया. जिसमे वह 164 रन बना सका. जिसमे भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान को 124 रनो से हरा दिया है.

पाकिस्तान ने शुरू में ही हथियार डाल दिए, आखिरी तक रहा फ्लॉप प्रदर्शन

IND-PAK : हाईवोल्टेज मैच जीतने के बाद कोहली ने रोहित-धवन को लेकर दिया बड़ा बयान

IND VS PAK : विराट की सर्जिकल स्ट्राइक में पाक टीम ढेर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -