IFFM ने माय मेलबर्न प्रोजेक्ट को किया शुरू
IFFM ने माय मेलबर्न प्रोजेक्ट को किया शुरू
Share:

मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव ने माई मेलबर्न प्रोजेक्ट के अंतर्गत 4 मूवीज में से पहली फिल्म की बहुप्रतीक्षित शूटिंग पूरी को भी पूरा कर लिया है। फिल्म, इसका अभी नामकरण किया जाना है, ओनिर और विलियम डुआन द्वारा सह-निर्देशित है। 

जिसमे अर्का दास, मौली गांगुली और जैक्सन गैलाघेर हैं। फिल्म को 5 दिनों में शूट किया गया था और कहानी दुख और क्षमा पर आधारित है। यह फिल्म कई सालों की व्यवस्था के उपरांत, अर्का द्वारा निभाए गए एक विचित्र भारतीय व्यक्ति, इंद्रनील और मौली द्वारा निभाए गए उसके पिता मिहिर के पुनर्मिलन का अनुसरण भी कर रही है। 

ओनिर ने बोला है कि, “मैं माय मेलबर्न का हिस्सा बनकर खुश हूं क्योंकि यह एक अनूठी विशेष मूवी है। यह पहली बार है जब सांस्कृतिक संबंधों को जोड़ने और सिनेमा के माध्यम से 2 समुदायों को एक साथ लाने के लिए इस तरह की अनूठी क्रॉस-कंट्री पहल भी की गई। माई मेलबर्न की मूवी विविधता पर आधारित हैं और मेलबर्न से स्थानीय प्रतिभाओं को सामने लाने पर केंद्रित हैं और मैं इस बात की पुष्टि कर सकता हूं कि ऐसी अविश्वसनीय स्थानीय प्रतिभाएं खोजी जाने की प्रतीक्षा कर रही थी और इस प्रोजेक्ट ने ठीक ये भी किया। मेरी फिल्म विविधता के अभिन्न अंग की एक ऐसी कहानी बताती है, इसमें एक पिता की अपने समलैंगिक बेटे के साथ फिर से जुड़ने की कोशिश की एक विनम्र स्टोरी है। मेलबर्न की प्रतिभाओं के साथ काम करना और सहयोग करना एक शानदार एक्सपीरियंस भी था। मुझे खुशी है कि फिल्म विक्टोरिया और मीतू भौमिक लांगे ने सिनेमा और विविधता का जश्न मनाने के लिए यह कदम उठाया है। 

जून माह में इस दिन शादी करने जा रहे सनी के बेटे

सोनम और आनंद की शादी को हुए 5 वर्ष पूरे

बड़ी खबर! नवाजुद्दीन की पत्नी ने मांगी माफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -