विजय देवरकोंडा से अपनी माँ को लेकर खोले कई राज
विजय देवरकोंडा से अपनी माँ को लेकर खोले कई राज
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर विजय देवरकोंडा को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं हाल ही में विजय देवरकोंडा ने मजाक में कहा कि वह "असली आदमी" नहीं हैं, जहां तक ​​उनकी मां माधवी देवरकोंडा का सवाल है.  फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' और 'गीता गोविंदम' अभिनेता ने कोरबाला शिवा द्वारा नामांकित किए जाने के बाद #BeTheRealMan चुनौती में भाग लेने के संदर्भ में टिप्पणी की.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  विजय ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है- ""Siva sir (inserts a 'Grinning face' emoji), Maa mummy nannu pani cheyanitle. Pani double avthundanta. Intlo inka real men la chudatle mammalni. pillallane treat chestunaru.. but will show you a glimpse of my day in lockdown," 

जंहा अभिनेता लॉक डाउन के चलते अपना सारा समय घर पर ही बीता रहे है. अपने छोटे भाई आनंद के साथ उन्हें शतरंज खेलते हुए देखने के बाद, एक विशेष वीडियो में उनके घर के कामों को देखना दिलचस्प होगा, जो जल्द ही आने की उम्मीद है. पिछले दिनों ऐसी अफवाहें थीं कि वीडी और कोराताला शिवा एक फिल्म पर एक साथ काम करेंगे. तब से यह अफवाह मात्र एक अफवाह बनकर रह गई.

पायल सरकार ने शेयर किया अपना नया लुक

पृथ्वी दिवस पर एक्ट्रेस पाओली ने शेयर की ये खास तस्वीर

नुसरत जहां के इस खूबसूरत अंदाज के फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -