प्रभास की इस फिल्म को हुए एक साल पूरे
प्रभास की इस फिल्म को हुए एक साल पूरे
Share:

बाहुबली अभिनेता प्रभास की आखिरी फिल्म साहो ने आज 30 अगस्त को अपनी रिलीज के एक साल पूरे कर लिए हैं. सुजीत द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रभास को एक्शन से भरपूर भूमिका में देखा गया था और एक्शन-थ्रिलर में श्रद्धा कपूर ने भी इस फिल्म में अहम् भूमिका निभाई है. जैसा कि फिल्म ने आज एक साल पूरा कर लिया है, विद्रोही स्टार ने इंस्टाग्राम पर ले लिया और अपने प्रशंसकों को सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया. इसमें एक मोनोक्रोम की तस्वीर को साझा करते हुए, प्रभास ने लिखा, ""To my diehard fans & team Saaho, thank you for all the love and support! #1YearOfSaaho." जंहा इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है और प्रशंसक खूब कमेंट कर रहे है. 

साहो में जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर, अरुण विजय और मुरली शर्मा जैसे कई बॉलीवुड और दक्षिण के सितारों को भी दिखाया. साहो, जो एक बड़ी परियोजना पर बनी थी, बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई करने में कामयाब रही. यह फिल्म एक्शन, कॉमेडी पर आधारित फिल्म थी और दर्शकों ने इसमें प्रभास-श्रद्धा कपूर की सिजलिंग केमिस्ट्री को बेहद पसंद किया था. इस बीच, देशभर के प्रशंसक ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रभास को #OneYearOfSahaho ट्रेंड के रूप में शुभकामनाएं भेजीं हैं.

इस बीच, प्रभास के पास 2021 और 2022 में रिलीज़ के लिए तीन मेगा प्रोजेक्ट्स हैं. वह महाआरती निर्देशक नाग अश्विन की अनटाइटल्ड फिल्म में स्क्रीनस्पेस साझा करेंगे. फिल्म में दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं. निर्देशक राधे कृष्ण कुमार के साथ उनकी अगली फिल्म राधे श्याम 2021 में रिलीज़ होने वाली है. प्रेम गाथा में पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं. उन्होंने निर्देशक ओम राउत के साथ एक फिल्म भी साइन की है और हाल ही में सोशल मीडिया पर एक आधिकारिक घोषणा की गई थी. वहीं अपनी फिल्म आदिपुरुष शीर्षक से, प्रभास फिल्म में भगवान राम की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे.

 

बॉलीवुड से लेकर तमिल तक अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही ऋचा

इस तरह से शुरू हुई थी जमुना की एक्टिंग लाइफ

एच। वसंतकुमार के निधन ने रजनीकांत, कमल हासन, को दिया गहरा सदमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -