फैंस को लगा तगड़ा झटका, कमांडो-3 को नहीं मिल रही रिलीज डेट
फैंस को लगा तगड़ा झटका, कमांडो-3 को नहीं मिल रही रिलीज डेट
Share:

कमांडो फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग बनकर तैयार खड़ा है और इस बार भी विद्युत जामवाल के साथ अदा शर्मा एक्शन करतीं हुईं नजर आएंगी. बता दे कि निर्देशन आदित्य भट्ट द्वारा किया है और इस फिल्म के निर्माता विपुल शाह हैं. इस फिल्म को पहले 6 सितंबर को रिलीज किए जाने की खबर है. हालांकि अभी रिलीज डेट पर कुछ भी कहना उचित नहीं होगा. 

हाल ही में जब निर्माता विपुल से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि, 'हां हमारी फिल्म सितम्बर 6 को रिलीज नहीं हो रही है और इसके प्रदर्शन की तारीख बदल दी है. वैसे हम इस फिल्म के रिलीज करने के लिए नई तारीख का चयन कर जल्द इसका एलान कर देंगे. बता दें कि एक्शन फिल्म की घोषणा पिछले वर्ष की गई थी और वइ इस वर्ष जून माह में इस फिल्म की शूटिंग समाप्तकर ली गई थी. सबसे पहले फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होनी थी. लेकिन फिर सितम्बर 6 की तारिख मिली, लेकिन अब इस दिन श्रद्धा और सुशांत की फिल्म छिछोरे रिलीज होगी. 

बता दें कि इस फिल्म में देरी का एक कारण यह भी सामने आया है कि फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का कार्य भी फिलहाल जारी है और इस वजह से निर्माता नई तारीख पर विचार कर रहे हैं. वहीं कमांडो की रिलीज डेट आगे बढ़ने से छिछोरे को भी लाभ होगा. ऐसा क्योंकि उस दिन यह सोलो रिलीज होगी. 

 

सैफ-नवाज को लगा तगड़ा झटका, ऑनलाइन लीक हुआ सैक्रेड गेम्स 2

शूटिंग से वक्त निकालकर सलमान ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से बंधवाई राखी

फैमिली फ्रेंड के बेटे की शादी में पहुंची खुशी-शनाया, पार्टी में मनाया रक्षाबंधन

सारा ने पापा को विश किया जन्मदिन, यूजर बोला- 'हैप्पी बर्थडे कार्तिक के ससुर जी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -