फिर आ रहा है कमांडो-2
फिर आ रहा है कमांडो-2
Share:

बॉलीवुड में अपनी शानदार अदाकारी के लिए प्रसिद्ध अभिनेता विद्युत जामवाल जो की अपनी एक्शन फिल्मों में अपने बेहतरीन स्टंट और एक्शन से लाखों दिलों को दीवाना बना चुके है. तथा खबरें है की अभिनेता विद्युत जामवाल जल्दी ही 'कमांडो 2' में नजर आएंगे। एक्शन से भरपूर इस फिल्म से उनका लेटेस्ट लुक सामने आया है, जिसे विद्युत ने ट्विटर पर शेयर किया है। बुलेट प्रूफ जैकेट जेकेट के साथ हाथ में गन लिए विद्युत काफी डैशिंग लग रहे हैं। यह फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई 'कमांडो' का सीक्वल है।

अभिनेता विद्युत जामवाल ने अपने एक बयान में कहा है कि फिल्म कमांडो 2 कि कहानी व एक्शन सीन्स तथा लोकेशन मेरी पिछली फिल्म कमांडो से भी बेहतर होंगे. उन्होंने कहा कि यह फिल्म इस बार कमाल दिखा देगी. इस बार फिल्म पर काफी खर्च किये गए है. जिसका आपको फिल्म देखते समय पता चलेगा. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि कौन सी फिल्मे आ रही है और उन्हें किसी प्रतिक्रियाएं मिल रही है. आपको बता दे कि फिल्म का निर्देशन विपुल अमृतलाल शाह कर रहे है. बता दे कि 'कमांडो 2' में विद्युत के साथ अदाह शर्मा, ईशा गुप्ता अहम भूमिका में नजर आएंगी।

फिल्म का निर्देशन देवेन भोजानी ने किया है। विपुल अमृतलाल शाह इसके प्रोड्यूसर हैं। फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल सामने नहीं आई है। कमांडो 2 के निर्माता विपुल शाह है. कमांडो फिल्म ने दर्शको के मन में एक्शन की एक अलग ही परिभाषा गड़ी थी. विद्युत ने एक्शन को एक अलग ही मुकाम पर पंहुचा दिया था. और दर्शको में एक अलग ही रोमांच जगा दिया था। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -