Video: फीमेल फैन के साथ विद्युत जामवाल ने किया कुछ ऐसा कि देखने वालों के उड़े होश
Video: फीमेल फैन के साथ विद्युत जामवाल ने किया कुछ ऐसा कि देखने वालों के उड़े होश
Share:

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) को आज कौन नहीं जानता। अपने काम से लेकर अपने एक्शन तक से उन्होंने सभी का दिल जीता है। विद्युत बॉलीवुड के दमदार एक्टर्स में से एक हैं। जी हाँ और वह अक्सर अपने स्टंट से लोगों को इम्प्रेस किया करते हैं। अभिनेता को इंडस्ट्री में काफी समय हो गया है और उन्होंने देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर के लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। सबसे खासकर लड़कियों के बीच उनकी क्रेजी फैन फॉलोइंग है और वह उन्हें बहुत पसंद करती हैं। हालाँकि अब इस बात का ताजा उदाहरण एक वीडियो में सामने आया है जो आप देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

इस समय पूरे सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि एक्टर अपनी लग्जीरियस कार 'एस्टन मार्टिन डीबी 9' (Aston Martin DB 9) के पास नजर आ रहे हैं। वहीं इस दौरान पैपराजी को देख उन्होंने वेव किया और तस्वीरें क्लिक कराईं। हालाँकि इसी बीच एक फीमेल फैन अचानक उनके पास आकर एक्टर के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर करती है। जी हाँ और इस दौरान एक्टर ने अपनी फैन की ना सिर्फ बातें सुनी बल्कि उन्हें गले से लगाया और अपनी ब्रांडेड कार में उन्हें लॉन्ग ड्राइव पर ले गए।

जी हाँ, ऐसे में यह मोमेंट उनकी फैन के लिए बेहद सरप्राइजिंग रहा होगा ऐसा कहा जा सकता है और अब इस वीडियो को देखने वालों का कहना है विद्युत ग्रेट हैं। वैसे काम के बारे में बात करें तो जल्द विद्युत फिल्म 'खुदा हाफिज 2' में नजर आएँगे। इन दिनों वह इसी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। यह फिल्म 8 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस मशहूर अदाकारा के प्यार में पागल थे वरुण धवन, अब हुआ खुलासा

मेकअप के लिए कंगना ने बुलाया ऑस्कर विनर मेकअप आर्टिस्ट, जानिए क्या है माजरा?

ब्लैक हाई थाई स्लिट ड्रेस में सारा ने ढाया कहर, कीमत सुनकर उड़ेंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -