ऊ लाला-ऊ लाला, डर्टी गर्ल विद्या भी है 'प्रेग्नेंट'
ऊ लाला-ऊ लाला, डर्टी गर्ल विद्या भी है 'प्रेग्नेंट'
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा विद्या बालन जिन्हे हम 'बेगम जान' के नाम से भी जानते है उनकी यह फिल्म जो के पूर्व में रिलीज भी हो चुकी थी तथा फिल्म को खासा पसंद भी किया गया था. अब एक बार फिर से यह दिलकश अदाकार एक खबर के चलते सुर्खियों में बन आई है. जी हां बता दे कि, इसी बीच खबरें हैं कि एक्ट्रेस विद्या बालन भी प्रेग्नेंट है. देखा जाए तो जनाब अभी हाल ही में डर्टी गर्ल विद्या बालन की कुछ फोटोज सामने हैं जिसे देखकर उनकी प्रेग्नेंसी की अटकलें लगाई जा रही हैं.

ये फोटोज मुंबई के खार स्थ‍ित एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो की हैं जो कि तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें बताया जा रहा है कि वो मां बनने वाली हैं. अभी हाल ही में विद्या भी अपने स्वास्थ्य को लेकर पूर्व में यह कह चुकी है कि, ‘पिछले पांच सालों में मैंने स्वास्थ्य से जुड़ी कई तरह की समस्याओं का सामना किया है, जो गंभीर तो नहीं थीं.

लेकिन मैं उन्हें लंबे समय से नजरअंदाज कर रही थी और उसके बाद जब मैंने उनके लिए दवाएं लीं, तो उसका मेरे स्वास्थ्य पर बहुत बुरा असर हुआ.’ विद्या ने कहा कि उनकी स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं ने उन्हें यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि क्या वह अपने शरीर से खुश है. विद्या आगे बोलीं, ‘ये पांच साल मेरे स्वास्थ्य की दृष्टि से बेहद उतार-चढ़ाव भरे रहे. तथा जब लोगो ने उन्हे उनके बच्चे के बारे में सवाल जवाब किये तो विद्या ने कहा कि, "पता नहीं बच्चों को लेकर लोगों में इतना जुनून क्यों है? मैं कोई बच्चे पैदा करने की मशीन तो हूं नहीं." "वैसे भी दुनियाभर की आबादी बढ़ रही है, ऐसे में अगर कुछ लोगों के बच्चे नहीं होंगे तो कोई परेशानी की बात नहीं है."                   

'मान्यता' तेरे ये मस्त-मस्त दो नैन लोगों के दिल का ले गए चैन...

मल्टीटैलेंटेड ऐक्टर सतीश शाह का आज है जन्मदिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -