बंगाली फिल्म 'राजकाहिनी' का हिंदी रीमेक है 'बेगम जान'
बंगाली फिल्म 'राजकाहिनी' का हिंदी रीमेक है 'बेगम जान'
Share:

बॉलीवुड की हमारी डर्टी गर्ल अभिनेत्री हम बात कर रहे है अभिनेत्री विद्या बालन के बारे में तो जनाब जल्द ही हमे विद्या बालन अपनी फिल्म 'बेगम जान' में हमे नजर आने वाली है. विद्या की इस फिल्म का एक धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. जो की आजकल सोशलमीडिया साइट्स पर काफी देखा जा रहा है. विद्या बालन की यह फिल्म  जिसमे हमे  विद्या के अलावा और भी बहुत से दिग्गज दिग्गज सितारे नजर आने वाले है जिसमे है अभिनेता चंकी पांडे, नसीरुद्दीन शाह, पल्लवी शारदा, गौहर खान के साथ साथ और भी बहुत सी चर्चित चर्चित हस्तियां हमे नजर आने वाली है.

फिल्म के ट्रेलर में हमे विद्या बालन एक कोठे की मालकिन के रूप में  नजर आ रही है. तथा यह जो फिल्म है वह एक प्रकार से भारत-पाकिस्तान के बंटवारे में बीच में फंसे एक कोठे की दांस्तां को बयां करता है जो कि इन दोनों ही देशो की सीमा के बंटवारे पर सामने आता है. तथा अपने इस कोठे के लिए विद्या किस प्रकार से अपना संघर्ष को दर्शाती है यह सब फिल्म में दिखाया गया है.

दरअसल भारत-पाकिस्तान के बंटवारे के बाद जब नई सीमा बनती है तो उसमें कोठे का आधा हिस्सा भारत में पड़ता है और आधा पाकिस्तान में. ऐसे में इस बंटवारे की वजह से विद्या के सामने एक बड़ी मुसीबत खड़ी हो जाती है जिससे वो ट्रेलर में लड़ती हुई दिखाई दी हैं. इस फिल्म में विद्या ने बहुत से बोल्ड डायलॉग्स भी बोले है.  

कोलकाता एयरपोर्ट पर छेड़छाड़ की शिकार हुई विद्या बालन

जब डर्टी गर्ल ने पी होली पर छान के भांग और हो गया...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -