कंगना रनौत विवाद में बीच में कूदी विद्या बालन, कह दी ऐसी बात

बॉलीवुड की रिवॉल्वर रानी कंगना रनौत पिछले कई दिनों से विवादों के घेरे में चल रही है. उनकी हालिया रिलीज़ हुई फिल्म मण‍िकर्ण‍िका द क्वीन ऑफ झांसी ने बॉक्स ऑफ‍िस पर 100 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है. दर्शकों से तो इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था लेकिन बॉलीवुड से नहीं मिला और इसी बात से कंगना रनौत काफी नाराज भी हैं. उन्होंने कुछ दिन पहले ही कुछ सितारों के नाम लेकर उनकी आलोचना भी की थी. हालांकि कई सितारों ने कंगना का सपोर्ट भी किया था.

हाल ही में विद्या बालन ने कंगना का सपोर्ट किया है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान मण‍िकर्ण‍िका की तारीफ करते हुए कहा कि, "लंबे समय से कई वॉर सीक्वेंस की फिल्में मैंने देखी हैं, लेकिन मण‍िकर्ण‍िका द क्वीन ऑफ झांसी उनमें सबसे बेहतर है." व‍िद्या ने आगे ये भी कहा कि, "मैंने हाल ही में मण‍िकर्ण‍िका द क्वीन ऑफ झांसी थियेटर में देखी. मैं फिल्म में किए गए हार्डवर्क को देखकर हैरान रह गई. मैं पूरी टीम को इसके लिए बधाई देना चाहती हूं."

इस फिल्म में कंगना रनौत ने झांसी की रानी लक्ष्मी बाई का किरदार न‍िभाया है. सभी ने कंगना की एक्टिंग की खूब तारीफ की थी. खास बात तो ये है कि कंगना ने खुद इस फिल्म का निर्देशन भी किया था.

बला की खूबसूरत अदाकारा मधुबाला के नाम हुआ आज का GOOGLE DOODLE

हर बार फोटोशूट के दौरान न्यूड हो जाती है ये मॉडल, वैलेंटाइन डे पर फिर शेयर की तस्वीरें

सलमान की बड़ी फिल्म 'भारत' का क्लाइमेक्स हुआ लीक, कुछ ऐसी चल रही है तैयारियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -