इस मशहूर अभिनेता ने एक्टिंग को कहा अलविदा, अब करेगा यह काम
इस मशहूर अभिनेता ने एक्टिंग को कहा अलविदा, अब करेगा यह काम
Share:

बॉलीवुड में एक समय में प्रोड्यूसर नंबर वन के नाम से मशहूर रहे फिल्म निर्माता वाशू भगनानी के अभिनेता बेटे जैकी ने आखिरकार एक्टिंग को अलविदा कह ही दिया है. आपको बता दें कि अब वह अपने पिता की कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट बतौर फुल टाइम प्रोड्यूसर काम करेंगे. अब अभिनेता सैफ अली खान की चर्चित फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग के दौरान जैकी ही शूटिंग का सारा इंतजाम देखेंगे. वाहन इस फिओल्म में सैफ के साथ पूजा बेदी की बेटी अलाया और मशहूर अभिनेत्री तब्बू भी नजर आएगी. 

अभिनेता के रूप में लगातार सात फ्लॉप फिल्में देने के बाद जैकी भगनानी ने यह कदम उठाया है और उनकी बारे में हाल ही में खबर आई कि वह तमिल फिल्मों में भी डेब्यू कर सकते हैं. कहा अजा रहा था कि मोहिनी नाम की फिल्म से जैकी को साउथ में किस्मत संवरने की उम्मीद भी है, हालांकि इस फिल्म के बारे में अभी ज्यादा कुछ बातें सामने नहीं आई है.

आपको बता दें कि जैकी के पिता वाशू भगनानी मुंबई के बड़े बिल्डर हैं और अपनी मजबूत सियासी जमीन पर तमाम ऊंची-ऊंची इमारतें भी वे खड़ी कर चुके हैं. जबकि वे कई हिट फ़िल्में भी बना चुके हैं. उन्होंने अपनी बेटे जैकी को फिल्म सरबजीत से प्रोडक्शन के काम में लगाया था और पिछले तीन साल से जैकी फिल्म प्रोडक्शन के सारे पहलू भी सीखने में लगे हुए हैं. जहां वे अब फिल्म जवानी जानेमन के तहत फुल टाइम प्रोड्यूसर बनने जा रहे हैं. 

Bharat : 120 आर्टिस्ट से इस तरह बना सलमान खान के लिए सर्कस, देखें मेकिंग वीडियो

अम्बानी के घर में शाहरुख़ की पत्नी ने किया काम, एंटीलिया में हुई यह ख़ास चीज

Trolling के बीच दिखा अजीब नजारा, दीपिका-प्रिंयका ने की निक संग पार्टी

अब इस मैगजीन के कवर पर छाईं कैटरीना, रेत में लेटकर दिए ऐसे पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -