झारखंड में 'बेगम जान' हुई टैक्स फ्री
झारखंड में 'बेगम जान' हुई टैक्स फ्री
Share:

निर्देशक सिद्दार्थ रॉय कपूर की खूबसूरत पत्नी व बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन जो के अभी तो अपनी फिल्म बेगम जान के चलते आजकल सुर्खियों में चल रही है फिल्म का प्रमोशन भी विद्या बालन जोर शोर से कर रही है. अब विद्या बालन के लिए एक और खुशखबरी आई है वह यह है की विद्या की आगामी फिल्म 'बेगम जान' को झारखंड सरकार ने टेक्स फ्री कर दिया है.

जी हाँ, सुनने में आया है कि विद्या बालन कि फिल्म बेगम जान का पूर्व में ट्रेलर भी रिलीज हो चुके है जिसे की काफी भी किया गया है. अब झारखंड सरकार के द्वारा उठाये गए इस कदम की विद्या बालन के साथ ही साथ फिल्म के निर्माता निर्देशकों ने भी झारखंड सरकार का आभार माना है. हमे इस फिल्म में विद्या बालन के अलावा और भी बहुत सी चर्चित अभिनेत्रियां हमे नजर आने वाली है.

जिसमे है गौहर खान, इला अरुण तथा और भी बहुत कुछ. 14 अप्रैल को रिलीज हो रही 'बेगम जान' में विद्या के अलावा गौहर खान, इला अरुण, पल्‍लवी शारदा, नसीरुद्दीन शाह और चंकी पांडे भी हैं. ये बांग्ला फिल्म 'राजकहिनी' का हिंदी रीमेक है. अभी हाल ही में अपने एक बयान में विद्या बालन ने महिलाओं की इच्छा के संदर्भ में पूछ गए सवाल पर अपनी टिप्पणी व्यक्त की. झारखंड के सीएम रघुवर दास ने 'बेगम जान' फिल्म को मनोरंजन कर से मुक्त करने के निर्देश दिए है'. 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -