तकनीकी चीजें सीखने के लिए तैयार रहती हैं........
तकनीकी चीजें सीखने के लिए तैयार रहती हैं........
Share:

विद्या बागची को कौन नहीं जानता जी हाँ हम बात कर रहे है बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल विद्या बालन की जिन्होंने अपनी हिट फिल्मों में शामिल फिल्म कहानी में विद्या बागची का किरदार निभाया था इस किरदार के जरिये विद्या बालन ने खूब तारीफे भी बटोरी थी, अब एक बार फिर वे इसी फिल्म के सिक्वल कहानी 2 में नजर आने वाली है इस फिल्म में भी विद्या बालन, विद्या बागची का ही किरदार निभाने वाली है|

विद्या ने अपने एक बयान में अपनी इस आगामी फिल्म के बारे में चर्चा करते हुए कहा है कि फिल्म कहानी 2 का सीक्वल और भी रोमांचक होगा। यह अपनी मूल फिल्म कहानी से कई गुना दिलचस्प होगी आपको इसकी कहानी में और भी विस्तार देखने को मिलेगा| तथा अब सुनने में आया है कि आगामी फिल्म बेगम जान में अभिनेत्री विद्या बालन के लुक तैयार करने वाले डिजाइनर रिक रॉय का कहना है कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री तकनीकी चीजें सीखने के लिए तैयार रहती हैं। फिल्म के सेट से डिजाइनर ने कहा, तकनीकी चीजें सीखने के लिए विद्या हमेशा तैयार रहती हैं।

वह लोगों को उन पर नए स्टाइल अपनाने की आजादी देती हैं। रॉय ने कहा कि वह एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो कभी बैठकर परिधानों के बारे में नहीं समझातीं। बेगम जान से श्रीजित मुखर्जी बतौर निर्देशक बॉलीवुड में कदम रखेंगे और यह उनकी लोकप्रिय बंगाली फिल्म राजकहानी का हिंदी संस्करण है, जो बंगाल के विभाजन पर आधारित है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -