अब इनकी बायोपिक में विद्या.......
अब इनकी बायोपिक में विद्या.......
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री विद्या बालन जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफतलम फिल्मों में अपने अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है तथा विद्या ने जिस प्रकार से प्रेग्नेंट महिला बनकर फिल्म 'कहानी' में हमे नजर आ चुकी है व अभी कुछ समय पहले ही उनके एक मराठी फिल्म एक अलबेला आई थी. जिसमे की विद्या काफी खूबसूरत नजर आ रही है. बता दे कि विद्या बालन ने भगवान दादा के जीवन पर आधारित फिल्म के लिए मराठी भाषा की बारीकियां जानीं है।

अब विद्या के बारे में हमे सुनने को मिल रहा है कि अभिनेत्री विद्या बालन ने कहा है कि वर्ष 2011 में आई फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ से दर्शक उनके ग्लैमरस अंदाज के भी दीवाने हो गए थे, विद्या का कहना है कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह पर्दे पर दोबारा उसी अंदाज में नजर आना चाहेंगी। 

तथा अभी सुनने में आया है कि 1950 में 'संसारम्' फिल्म से अपनी करियर की शुरूआत करने वाली और तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी फिल्मजगत में अपने बेहतरीन अभिनय से नाम कमाने वाली अभिनेत्री सावित्री पर बायोपिक बन रही है। खबरी ने बताया 'इस बायोपिक में अदाकारा सावित्री के किरदार के लिए विद्या बालन फिल्ममेकर्स की शुरू से ही पहली पसंद थी। इसकी वजह विद्या का चेहरा सावित्री से मिलता है। साथ ही, विद्या को भी सावित्री के तरह ही साउथ की सारी भाषाओं पर महारथ हासिल हैं।' 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -