विद्या की ही तरह उनकी कजिन Sister का भी है भरा पूरा शरीर....देखे तस्वीरे
विद्या की ही तरह उनकी कजिन Sister का भी है भरा पूरा शरीर....देखे तस्वीरे
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा हम बात कर रहे है बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन के बारे में क्या आपको यह पता है की साऊथ की चर्चित अभिनेत्री प्रियामणि विद्या की कजिन है.स्कूल ईयर्स में ही प्रियामणि ने मॉडलिंग शुरू कर दी थी और उन्होंने तब कांजीवरम सिल्क और इरोड सिल्क के लिए मॉडलिंग की थी. प्रिया जब 12वीं में थीं, तभी तमिल डायरेक्टर भारतीराजा ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में इंट्रोड्यूस किया. साउथ इंडियन फिल्मों की सुपर स्टार प्रियामणि ने हाल ही में 'बॉम्बे' जैसी फिल्म में काम कर चुके एक्टर अरविंद स्वामी के साथ फिल्म करने से इनकार कर दिया है.

प्रियामणि ने फिल्म में अरविंद के साथ काम न करने की वजह बताते हुए कहा- इसमें मेरे रोल को इम्पॉर्टेंस नहीं दी गई है. दरअसल, इसमें प्रियामणि को अरविंद स्वामी के कैरेक्टर की बेस्ट फ्रेंड का रोल मिला, जो कि एक पुलिस सब-ऑर्डिनेट है. हालांकि बाद में जब इसी रोल के लिए डायरेक्टर ने वेटरन एक्ट्रेस सिमरन से बात की तो वो खुशी-खुशी इसके लिए राजी हो गईं.

अब तमिल फिल्म इंडस्ट्री में प्रियामणि के इस रिजेक्शन की चर्चा सुर्खियों में है. दरअसल प्रियामणि फिलहाल तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम नहीं कर रही हैं. वो अभी सिर्फ मलयालम फिल्मों में कुछ एक्साइटिंग रोल ही एक्सेप्ट कर रही हैं. फिलहाल वो दुबई में रह रही हैं.

 
  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -