विधु विनोद चोपड़ा ने कहा- कश्मीर के लोग 'सीक्रेट सुपरस्टार' जरूर देखे
विधु विनोद चोपड़ा ने कहा- कश्मीर के लोग 'सीक्रेट सुपरस्टार' जरूर देखे
Share:

आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में नजर आने वाली एक्ट्रेस ज़ायरा वासिम कश्मीर की रहने वाली है और साथ ही उन्होंने फिल्म में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है इसलिए मशहूर फ़िल्मकार विधु विनोद चोपड़ा चाहते है कि कश्मीर के लोग फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' जरूर देखे. विधु विनोद चोपड़ा भी कश्मीर के ही रहने वाले है, वे श्रीनगर में ही पले-बड़े है. विधु विनोद चोपड़ा चाहते है कि कश्मीर के लोग इस सुन्दर घाटी में छिपी हुई प्रतिभा को देखे इससे वहां के लोगो को भी कश्मीर की प्रतिभा का अंदाज़ा होगा. फ़िल्मकार और प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा भी आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' की स्पेशल स्क्रींनिंग में मौजूद थे.

विधु विनोद चोपड़ा ने बताया कि सीक्रेट सुपरस्टार बहुत ही शानदार फिल्म है. पहले कभी भी उन्होंने माँ और बेटी के बीच ऐसा रिश्ता नहीं देखा था. इस फिल्म ने उन्हें साल 1957 में आई फिल्म 'मदर इंडिया' के माँ और बेटे के बीच रिश्ते की याद दिला दी. विधु विनोद चोपड़ा ने कहा कि, "जायरा वसीम एक कश्मीरी लड़की हैं और मैं भी कश्मीर से हूं. एक कश्मीरी होने के नाते उन्हें फिल्म में इतना बेहतरीन काम करते हुए देख मुझे बहुत अच्छा लग रहा है. मुझे लगता है कि हर कश्मीरी को यह फिल्म देखनी चाहिए, ताकि उसे अहसास हो कि कश्मीर में कितनी प्रतिभा छिपी है और उन्हें इसे प्रोत्साहन देना चाहिए."

बता दे फ़िल्मी जगत के सितारों के लिए इस फिल्म की खास स्क्रीनिंग रखी गई थी. जिसमे आमिर खान, रणबीर कपूर, शंकर महादेवन, एहसान नूरानी, गौरी खान, जोया अख्तर, कुणाल कोहली, सिद्धार्थ रॉय कपूर, राकेश ओमप्रकाश मेहरा, आशुतोष गवारिकर, जैकलिन फर्नाडिस, शरमन जोशी, अक्षय खन्ना, विक्की कौशल, मेहर विज और किरण राव ने शिरकत की थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ईशा गुप्ता फिर से हॉट आई नजर, शेयर की तस्वीर

एकता कपूर की ग्रैंड दिवाली पार्टी में सितारों का सजा मेला....

मेरे लिए मेरे पापा है सबसे अनमोल, जैकलीन फर्नांडिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -