VIDEO! इस महिला क्रिकेटर ने सुपरवुमेन स्टाइल में पकड़ा कैच, देखकर हैरान हुए लोग
VIDEO! इस महिला क्रिकेटर ने सुपरवुमेन स्टाइल में पकड़ा कैच, देखकर हैरान हुए लोग
Share:

इन दिनों न्यूजीलैंड की जमीन पर महिला विश्व कप 2022 खेला जा रहा है. इसमें रविवार (13 मार्च) को ऑस्ट्रेलिया एवं मेजबान न्यूजीलैंड टीम आमने-सामने आईं. इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने जीत दर्ज की. उनके लिए एलिस पैरी तथा  ताहलिया मैक्ग्रा ने बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली. इस पूरे मुकाबले में एक कैच ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. यह बेहतरीन कैच न्यूजीलैंड की खिलाड़ी मेडी ग्रीन ने लपका था. उन्होंने सुपरवुमेन की भांति छलांग लगाते हुए हवा में बेहतरीन अंदाज में कैच लपका तथा प्रशंसकों को अपना मुरीद बना लिया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल, यह घटना ऑस्ट्रेलियाई पारी के चलते 45वें ओवर में हुआ. यह ओवर ली ताहुहू ने किया था. इस ओवर की अंतिम बॉल पर राइड हैंड बैटर एलिस पैरी ने लॉन्गऑन की तरफ हवा में शॉट खेला था. वहां बाउंड्री पर उपस्थित मेडी ने दौड़ लगाते हुए बॉल को फॉलो किया तथा अंतिम समय पर सुपरवुमेन की भांति डाइव लगाकर दोनों हाथ में कैच लपक लिया. कैच लेते वक़्त मेडी की पूरी बॉली हवा में लहरा रही थी.

वही यह कैच बहुत महत्वपूर्ण था, क्योंकि इस वक़्त एलिस पैरी 86 बॉल पर 68 रन बनाकर खेल रही थीं. साथ ही मैच के अंतिम ओवर भी आरम्भ हो गए थे. ऐसे में एलीसी ने आक्रामक खेलना आरम्भ कर दिया था. एलीसी ने अपना गियर चेंज ही किया था कि मेडी ने उन्हें कैच आउट कर दिया. यहां तक एलिस ने ताहलिया (57 रन) के साथ शतकीय भागीदारी पूरी कर ली थी.

Ind Vs WI: वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की दूसरी जीत, वेस्ट इंडीज को 155 रनों से दी करारी मात

FIH प्रो लीग में जर्मनी के खिलाफ जीत की लय हासिल करने लौट रही इंडियन टीम

बेलग्रेड फीडे ग्रां प्री शतरंज में इस खिलाड़ी ने फाइनल में बनाया अपना स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -