VIDEO! पक्षी से टकराते ही रिहायशी इलाके में गिरा प्लेन, कई घर हुए तबाह
VIDEO! पक्षी से टकराते ही रिहायशी इलाके में गिरा प्लेन, कई घर हुए तबाह
Share:

अमेरिकी नौसेना का एक विमान पक्षी से टकराने के पश्चात् क्रैश हो गया। ट्रेनिंग के चलते हादसे का शिकार हुआ ये विमान रिहायशी क्षेत्र में गिरा। जिसके चलते कई घरों को नुकसान हुआ। गनीमत रही कि दुर्घटना से पहले पायलट विमान से बाहर निकल गए थे। सितंबर 2021 में हुई इस घटना का एक नया वीडियो शेयर किया गया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक पक्षी विमान के अगले भाग में लगे कांच से टकराता है तथा फिर कुछ मिनट पश्चात् ही नीचे गिरने लगता है। रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना बीते वर्ष 19 सितंबर को हुई थी। तब अमेरिकी नौसेना (US Navy) का ट्रेनी विमान (T-45C Goshawk) हवा में उड़ान भर रहा था। इसमें एक वरिष्ठ पायलट के साथ ट्रेनी पायलट उपस्थित थे। तभी उड़ते विमान के आगे एक पक्षी आ गया। 

पक्षी के विंडशील्ड से टकराने के पश्चात् पायलट ने लैंडिंग के समय विमान से नियंत्रण खो दिया। वीडियो में पायलट को यह बोलते हुए सुना जाता है कि वो आपात स्थिति में है तथा विमान को रनवे पर उतारने का प्रयास करेगा। किन्तु इसके चंद मिनट पश्चात् विमान क्रैश हो जाता है। हालांकि, अच्छी बात ये रही कि दुर्घटना से ठीक पहले दोनों पायलट विमान से बाहर निकल गए थे। जिसकी वजह से उनकी जान बच गई। वहीं, विमान एक रिहायशी क्षेत्र में गिरा, जिस कारण कुछ घरों को नुकसान हुआ। किन्तु किसी आम नागरिक की जान नहीं गई। 

कई दिनों पहले लाश मिलने से मची थी सनसनी, अब जाकर हुआ खुलासा

जस्टिस वर्मा स्मृति व्याख्यान माला में पहुंचे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़

पिता का करना था श्राद्ध, लेकिन फिर घटी ऐसी घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -