सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा अजित का थ्रोब्रेक वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा अजित का थ्रोब्रेक वीडियो
Share:

टालीवुड स्टार्स हमेशा कोई न कोई कारणों से चर्चा में रहते हैं. थाला अजित के प्रशंसक उनकी आने वाली फिल्म वलीमाई के बारे में अपडेट जानने का इंतजार कर रहे हैं . जहां हर कोई फिल्म के बारे में डिटेल्स जानने का इंतजार कर रहा है, वहीं हर अब और फिर उनके वीडियो और फोटोज ऑनलाइन सरफेसिंग कर रहे हैं . हाल ही में अपने परिवार के साथ अजित का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उन्हें शॉपिंग के लिए जाते हुए देखा गया था. अब शाहरुख खान की फिल्म अशोका से अजित का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से विकल हो रहा है.

यह सब तब शुरू हुआ जब बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी ने अपनी इकलौती हिंदी फिल्म अशोका से अजित जुड़ा हुआ है जिसमे शाहरुख़ खान की अहम् भूमिका थी. साल 2001 में रिलीज हुई इस फिल्म में शाहरुख खान महत्वपूर्ण के किरदार थे, और अजित शाहरुख के बड़े सौतेले भाई सुसीमा मौर्या का किरदार निभाते नजर आए थे. अशोका के बाद अजित को किसी भी बॉलीवुड फिल्म में अहम किरदार निभाते हुए नहीं देखा गया था, लेकिन वह श्रीदेवी की इंग्लिश विंग्लिश में कैमियो रोल में नजर आए आ चुके है.

इस बीच, उम्मीद है कि थाला अजित की वलीमाई के मेकर्स जल्द ही फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर देंगे क्योंकि सरकार इसके लिए अनुमति दे देगी . पुलिस ड्रामा का निर्देशन एच विनोथ ने किया है और इसे बोनी कपूर ने बैंक्रोलड किया है . मेकर्स ने अभी भी फिल्म के पूरे कास्ट की घोषणा नहीं की है, लेकिन खबरों की मानें तो फिल्म में तीन महिला लीड रोल में नज़र आने वाली है. और वड़ा चेन्नई के मशहूर अभिनेता Pavel Navageethan अहम भूमिका निभाने वाले है.

टालीवुड स्टार मोहनलाल इस लीडिंग प्रोड्यूसर की बेटी की सगाई समारोह में शामिल हुए

ड्रग केस: सेंट्रल क्राइम ब्रांच द्वारा एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को हिरासत में लिया गया

फ़हद फ़ासिल और नाज़री नाजिम ने सलमान की पत्नी अमाल को जन्मदिन की दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -