ड्रग केस: सेंट्रल क्राइम ब्रांच द्वारा एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को हिरासत में लिया गया
ड्रग केस: सेंट्रल क्राइम ब्रांच द्वारा एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को हिरासत में लिया गया
Share:

केंद्रीय अपराध शाखा ने कन्नड़ फिल्म स्टार रागिनी द्विवेदी को शुक्रवार, 4 सितंबर को हिरासत में ले लिया है. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, पुलिस सुबह करीब 6:30 बजे अभिनेत्री के घर पहुंची और एक सैंडलवुड के संबंध में उनके येलहंका निवास पर तलाशी ली. पुलिस द्वारा जांच के लिए रागिनी की कार में ली गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. गुरुवार को सीसीबी के समक्ष पूछताछ के लिए पेश नहीं होने के बाद आज सुबह दो पुलिस कारें उसके आवास पर पहुंची थीं. 

इस बीच रागिनी के दोस्त और एक कथित ड्रग सप्लायर रवि शंकर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है, और ड्रग रैकेट मामले में पूछताछ की जा रही है. गुरुवार को, बेंगलुरु के संयुक्त पुलिस आयुक्त संदीप पाटिल ने मीडिया को दिए एक बयान में कहा, "हमने रवि शंकर को इस बात के सबूत मिलने के बाद गिरफ्तार किया है कि वह ड्रग्स का सेवन कर रहा था. हमने उसका पता लगाने के लिए उससे पूछताछ करने के लिए पांच दिनों तक हिरासत में रखा है. 

फिल्म निर्माता इंद्रजीत लंकेश ने फिल्म उद्योग के उन अभिनेताओं, निर्देशकों और संगीतकारों के नामों की एक सूची भी दी है जो मामले से जुड़े हैं. उन्होंने यह भी बताया कि बहुत सारे युवा कलाकार नियमित बड़बड़ाहट पार्टियों का भी हिस्सा हैं. हाल ही में, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बेंगलुरु में दो छापे मारे. बेंगलुरु की पुलिस ने एमडीएमए की 96 गोलियां जब्त कीं, जिनका वजन 40 ग्राम और 180 एलएसडी ब्लास्ट था. साथ ही मामले की जाँच लगातार जारी है.

बेहद ही दिलचस्प होने वाली है नागा शौर्य की अगली मूवी

फिल्म 'वी' की रिलीज को लेकर अभिनेता नानी ने साझा किये अपने अनुभव

कंगना के मुंबई वाले बयान पर भड़के सेलेब्स, सोनू सूद ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -