VIDEO! अचानक साइकिल से गिर पड़े राष्ट्रपति, लग गई लोगों की भीड़
VIDEO! अचानक साइकिल से गिर पड़े राष्ट्रपति, लग गई लोगों की भीड़
Share:

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (US President Joe Biden) डेलावेयर प्रदेश में साइकिल चलाते वक़्त गिर गए। हालांकि, इस दुर्घटना में उन्हें कोई चोट नहीं आई है तथा वे ठीक हैं। दुर्घटना के पश्चात् उन्होंने कहा, 'मैं ठीक हूं'। दरअसल, शनिवार (18 जून) को जो बाइडेन डेलावेयर प्रदेश के रेहोबोथ बीच पर वीकेंड ट्रिप मनाने अपनी पत्नी जिल बाइडेन के साथ पहुंचे थे। यहां उन्होंने साइकिल राइडिंग का फायदा उठाया। उन्हें देखने के लिए उनके कई समर्थक भी रेहोबोथ बीच के केप हेनलोपेन स्टेट पार्क पर पहुंचे थे।

वही जो बाइडेन साइकिल चलाते समय जैसे ही रुके पैडल में उनका पैर फंस गया तथा वे लड़खड़ाकर गिर पड़े। राइडिंग के चलते बाइडेन टी शर्ट, शॉट्स और हेलमेट पहने हुए थे। जो बाइडेन के साइकिल से गिरते ही तुरंत उनकी सुरक्षा में तैनात गार्ड्स ने उन्हें घेर लिया तथा उन्हें उठाने में सहायता की। इस घटना के पश्चात् जब बाइडेन से पूछा गया कि वे मोटरसाइकिल से कैसे गिर गए तो उन्होंने जवाब में साइकिल के पैडल पर अपना पैर रखा तथा बोले, 'मेरा पैर फंस गया था।

बाइडेन ने यहां बहुत समय तक अपने समर्थकों एवं पत्रकारों से चर्चा की। व्हाइट हाउस के एक अफसर ने बताया कि साइकिल रोकने पर उससे उतरते वक़्त उनका पैर पैडल पर फंस गया था। फिलहाल वे ठीक हैं। उन्होंने अपना बचा हुआ दिन अपने परिवार के साथ गुजारा। पत्रकारों से चर्चा करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति ने चीन का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि वह चीन पर अमेरिकी टैरिफ को कम करने पर विचार कर रहे हैं। शीघ्र ही वे चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग के साथ बात करने की रणनीति बना रहे हैं।

'अग्निपथ स्कीम' को लेकर हुआ बड़ा ऐलान, वायुसेना ने जारी की भर्ती की डिटेल

MP के इन जिलों में होगी भयंकर बारिश, जारी हुआ यलो अलर्ट

MP में दर्दनाक हादसा, नदी में डूबने से गई 3 बच्चियों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -