MP में दर्दनाक हादसा, नदी में डूबने से गई 3 बच्चियों की जान
MP में दर्दनाक हादसा, नदी में डूबने से गई 3 बच्चियों की जान
Share:

श्योपुर: मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में एक बड़ी दुर्घटना हो गई। जहां नदी में डूबने से 3 बच्चियों की मौत हो गई, घटना के पश्चात् से ही पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। कहा जा रहा है कि मयापुरा गांव की 4 बच्चियां नहाने के लिए सीप नदी पहुंची हुई थी, जहां पानी के तेज बहाव में आने से चारों डूबने लगी, इस के चलते गांव के चरवाहों ने एक बच्ची को तो डूबने से बचा लिया, किन्तु 3 की डूबने से मौत हो गई। 

मामला श्योपुर जिले के मयापुरा गांव का है, सीप नदी गांव से ही लगी हुई है। बीते दिनों हुई वर्षा के बाद सीप नदी का जलस्तर बढ़ा हुआ है। गांव की 4 बच्चियां सीप नदी में नहाने पहुंची थी कि अचानक नहाने के चलते 3 बच्चियां गहरे पानी में चली गयी तथा डूबने लगी तो वहीं तीनों बच्चियों को बचाने के लिए चौथी बच्ची भी नदी में कूद पड़ी। 

वही जैसे ही इन बच्चियों पर पास में मवेशी चरा रहे व्यक्तियों की नजर पड़ी तो उन्होंने दौड़कर नदी में छलांग लगाई। गांव के लड़कों ने एक बच्ची को तो बचा लिया, किन्तु देर हो जाने के चलते 3 नाबालिक मासूम बच्चियां नदी में डूब गई, जिससे तीनों की मौत हो गई। मामले की खबर प्राप्त होते ही पुलिस एवं प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। इसके अतिरिक्त मौके पर पहुंची एसडीआरएफ (SDRF) की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया तथा नदी में बोट डालते हुए गोताखोरों एवं ग्रामीणों की सहायता से कुछ घंटों के प्रयास के चलते नदी में डूबी तीनों बच्चियों के शवों को तलाशते हुए बाहर निकाला। देहात थाना पुलिस ने दुर्घटना का शिकार हुई तीनों बच्चियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं इस घटना के पश्चात् गांव में मातम पसरा हुआ है। 

Video: बरसते मेघ के बीच गिर पड़े नीरज चोपड़ा लेकिन भारत के नाम किया एक और गोल्ड

'...तो नहीं मिलेगी नौकरी !' अग्निपथ के विरोध में उपद्रव कर रहे युवाओं को एयरफोर्स चीफ की चेतावनी

सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने वालों के लिए बड़ी खबर, जल्द आने वाला ये कानून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -