Video: बीच सड़क पर लड़की का पीछा कर रहा था पुलिसकर्मी शहादत अली, महिला ने रोका तो..
Video: बीच सड़क पर लड़की का पीछा कर रहा था पुलिसकर्मी शहादत अली, महिला ने रोका तो..
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक पुलिसकर्मी को एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ करते हुए नज़र आ रहा है। उक्त पुलिसकर्मी की शिनाख्त शहादत अली के रूप में की गई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि साइकिल से छात्रा जा रही होती है और पुलिसकर्मी शहादत अली अपनी स्कूटी लेकर उसके साइड से जा रहा होता है। इसी दौरान एक अन्य महिला ने उसकी हरकत को देख लिया और उसे सड़क पर ही जमकर लताड़ लगाई। यह वीडियो TV9UttarPradesh ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है   

 

जिस शख्स ने ये वीडियो बनाया, वो एक स्कूटी पर बैठा हुआ था, जिसे एक महिला ड्राइव कर रही थी। ये लोग पीड़ित छात्रा और उस पुलिसकर्मी के पीछे से निकल रहे थे। वीडियो में उक्त व्यक्ति को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि (पुलिसकर्मी की) गाड़ी में कोई नंबर प्लेट भी नहीं है। वीडियो में महिला उस पुलिसकर्मी से पूछ रही है, 'आप कौन भाई साहब? जानते हैं आप उनको (छात्रा को)?' इस पर वो पुलिसकर्मी जवाब देते है कि छात्रा उसके बच्चे के साथ स्कूल में पढ़ती है। इस पर महिला उसे रुकने और गाड़ी साइड में लगाने को कहती है। 

हालाँकि, पुलिसकर्मी स्कूल का नाम गलत बताता है। इस पर महिला ने कहा कि ये पुलिसकर्मी हर दिन लड़कियों का इसी प्रकार पीछा कर रहा है। साथ ही महिला ने उसे हेलमेट उतारने को भी कहा, ताकि उसकी पहचान सामने आए। पुलिसकर्मी ने हेलमेट उतारा भी। जब महिला ने पूछा कि आपकी गाड़ी में नंबर क्यों नहीं है, तो उसने जवाब दिया कि ये बैटरी वाली गाड़ी है। इस पर महिला ने पूछा कि क्या बैटरी वाली गाड़ी में कोई नंबर नहीं होता? 

वायरल वीडियो के सामने आने के बाद यूपी पुलिस का भी बयान सामने आया है। लखनऊ पुलिस ने कहा है कि, 'मामले को संज्ञान में लेकर उक्त पुलिसकर्मी के खिलाफ थाना कैंट में अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है। विभागीय कार्यवाही हेतु प्रक्रिया प्रचलित है।' इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूज़र्स ने कहा है कि छोटी-छोटी बच्चियों के साथ इस प्रकार की हरकत कर के शहादत अली वर्दी को कलंकित कर रहा है। उसे निलंबित कर अरेस्ट करने की माँग भी की जा रही है।

पति से अलग गैर-मर्द के साथ लिव-इन में रह रही थी पत्नी, तो पति ने कर दिया ऐसा हाल...

सोनीपत में भ्रूण के लिंग जांच सेंटर का पर्दाफाश

श्री गुरु ग्रन्थ साहिब पर अभद्र टिप्पणी, विरोध में सिख समुदाय ने किया थाने का घेराव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -