श्री गुरु ग्रन्थ साहिब पर अभद्र टिप्पणी, विरोध में सिख समुदाय ने किया थाने का घेराव
श्री गुरु ग्रन्थ साहिब पर अभद्र टिप्पणी, विरोध में सिख समुदाय ने किया थाने का घेराव
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के  यमुनागनर में गुरु नानक देव जी, श्री गुरु ग्रंथ साहिब व सिख समुदाय के विरुद्ध इंस्टाग्राम और फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने वाले गांव हैबुतपुर के युवक गौरव पंडित की गिरफ्तारी की अपील को लेकर बुधवार को सिख समुदाय के बहुत संख्या में लोग थाना सदर जगाधरी पहुंच गए। इस बीच समुदाय के लोगों गिरफ्तारी की मांग को लेकर नारेबाजी कर रोष प्रकट कर दिया है।

उन्होंने इस बारें में बोला है कि यदि गौरव पंडित को हिरासत में नहीं किया गया तो वे बड़े आंदोलन पर उतर जाएंगे। इतना ही नहीं इस दौरान सिख समुदाय के लोगों ने गौरव पंडित द्वारा हाथों में हथियार व तलवारों को हाथों में लिए हुए की कुछ  तस्वीर भी दिखाई दी। उल्लखेनीय है तकरीबन सप्ताह भर पहले आरोपी गौरव पंडित ने इस तरह की सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अभद्र टिप्पणी की थी। इस पर गांव महलांवाली के सिख समुदाय ने थाना सदर जगाधरी में शिकायत भी दी है। 

किसान नेता मंदीप रोड छप्पर ने बोला है कि गुरु नानक देवी जी सबके नानक हैं उन्होंने हमेशा धर्म का रास्ता दिखाया और समाज को एकता के सूत्र में पिरो दिया है। वहीं श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी भी धर्म पर चलने की प्रेरणा देते हैं। लेकिन इस प्रकार के लोग अभद्र टिप्पणी कर माहौल को खराब करने का काम भी कर रहे है। जबकि सिख समाज ने हमेशा देश के लिए कुर्बानियां दी हैं। हर कौम का सहयोग किया है। सिख समाज सभी धर्मों का सम्मान करता है। उधर थाना सदर की SHO कुसुम बाला ने बताया कि आरोपी गौरव के विरुद्ध शिकायत मिलने के बाद आरोपी को छापेमारी कर मंगलवार रात को हिरासत में ले लिया गया।

जंगल में मिला लापता छात्रा का कंकाल, एडमिट कार्ड से हुई पहचान

बहराइच में रिश्तों का खून! छोटे भाई ने बड़े को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला

विवाह समारोह में पहुंची नाबालिग युवती से मनचले ने किया दुष्कर्म का प्रयास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -