लीक हुआ प्रभास-दीपिका की 'कल्कि 2898 एडी' का वीडियो! इंटरनेट पर हुआ वायरल
लीक हुआ प्रभास-दीपिका की 'कल्कि 2898 एडी' का वीडियो! इंटरनेट पर हुआ वायरल
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता प्रभास की बाहुबली 2 के बाद कोई भी फिल्म न तो बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा जादू दिखा पाई है और न ही दर्शकों के दिलों को जीत पाई है। हालांकि फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' से सभी को बहुत उम्मीदे हैं। 'कल्कि 2898 एडी' में प्रभास के साथ ही दीपिका पादुकोण दिखाई देगी। प्रशंसकों को 'कल्कि 2898 एडी' का इंतजार है तथा इस बीच सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो कथित तौर पर लीक हो गया है, जो तेजी से साझा किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे 'कल्कि 2898 एडी' का बताया जा रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक लैपटॉप पर वीडियो प्ले किया जाता है, जिस में कुछ सेकेंड्स का एक कड़क VFX से भरपूर क्लिप दिखता है। हालांकि इस वीडियो में प्रभास, दीपिका पादुकोण या फिर अमिताभ बच्चन दिखाई नहीं दे रहे हैं। हालांकि प्रभास का नाम दिखता है। वहीं कई सारे शॉट्स नजर आते हैं जिससे फिल्म को लेकर उत्साह दिखता है। 

बता दें कि 21 जुलाई को 'कल्कि 2898 एडी' की एक झलक साझा की गई थी, जिस में किरदार के लुक्स से लेकर फिल्म की थीम तक दिखाई दी थी। फिल्म का डायरेक्शन नाग अश्विन ने किया है, जिस में प्रभास के साथ ही साथ दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी, कमल हासन और अमिताभ बच्चन प्रमुख किरदारों में दिखाई देंगे। कहा जा रहा है कि फिल्म का बजट 600 करोड़ रुपये से अधिक है तथा फिल्म जनवरी 2024 में रिलीज हो सकती है।

फैन को थप्पड़ जड़ने पर नाना पाटेकर और डायरेक्टर का आया अलग अलग बयान, जानिए क्या कहा?

इस पूर्व क्रिकेटर ने मांगी ऐश्वर्या राय से माफी, अमिताभ बच्चन ने लिखा क्रिप्टिक पोस्ट

अरबपति बैंकर की बहुरानी बनी ये 'सुंदरी', शादी में पहुंचे रणवीर-दीपिका ने लूट ली सारी महफ़िल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -